ताज़ा खबर
 

FAU-G Game: PUBG बैन होते ही देसी एक्शन गेम ला रहे अक्षय कुमार, टीज़र रिलीज़

FAU-G Game: भारत में PUBG Mobile Ban होने के बाद अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नई एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।

FAU-GFAU-G Indian Mobile Game: जानें, इस एक्शन गेम के बारे में (फोटो- ट्विटर/अक्षर कुमार)

भारत में PUBG Mobile को लेकर लोगों में काफी क्रेज़ था लेकिन अब पबजी बैन होने के बाद अब भारत में डेवलपर्स के पास अपने बैटल रॉयल गेम्स को उतारने का मौका है। बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर मूवमेंट का सपोर्ट करते हुए नए एक्शन गेम FAU-G को पेश किया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ना केवल नए गेम के बारे में जानकारी दी है बल्कि ये भी बताया की गेम से होने वाली कमाई में से 20 पर्सेंट नेट रेवेन्‍यू भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा। इस गेम के माध्यम से प्लेयर ना केवल मनोरंजन होगा बल्कि वह सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे।

क्या है FAU-G का पूरा मतलब?

आप सोच रहे होंगे आखिर FAU-G का पूरा मतलब है क्या तो बता दें की इसका गेम का पूरा नाम Fearless And United: Guards रखा गया है। गेम के पोस्टर को देख ऐसा माना जा रहा है की ये PUBG के टक्कर का गेम हो सकता है।

FAU-G
FAU-G Indian Mobile Game: जानें, इस एक्शन गेम के बारे में (फोटो- ट्विटर/अक्षर कुमार)

इस गेम को बेंगलुरु स्थित मोबाइल गेम डेवलपर nORE Games द्वारा तैयार किया गया है। पिछले काफी समय से भारत चीन सीमा विवाद चल रहा है, बता दें की हाल ही में भारत सरकार ने 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगाने के बाद इस नए गेम को उतारा गया है।

याद करा दें की इससे पहले भी कई चीनी ऐप्स को बैन किया गया है। FAU:G के गेमप्ले और इसकी उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी गई है लेकिन उम्मीद है की जल्द इस गेम को प्लेयर्स के लिए जारी रोलआउट किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 64MP कैमरे वाले Realme 6 की कीमत हुई कम, Realme 6i भी हुआ 1000 रुपये सस्ता
2 दो सेल्फी कैमरे वाला Tecno Camon 16 Premier स्मार्टफोन लॉन्च, 30 मिनट में होगा 70% तक चार्ज
3 Dangerous Apps: गूगल प्ले स्टोर से हटाए गए ये 6 खतरनाक ऐप्स, देखें लिस्ट और फोन से तुरंत करें डिलीट
IPL 2020: LIVE
X