scorecardresearch

Excitel: 599 रुपये में चलेगा साल भर हाई-स्पीड इंटरनेट, एक साथ कई डिवाइस में वाई-फाई का मजा

Excitel ने 599 रुपये की कीमत में 400Mbps स्पीड वाला प्लान पेश किया है। जो सभी शहरों में उपलब्ध है।

Excitel: 599 रुपये में चलेगा साल भर हाई-स्पीड इंटरनेट, एक साथ कई डिवाइस में वाई-फाई का मजा
Excitel ग्राहकों को अब 400Mbps स्पीड के साथ इंटरनेट मिलेगा। (फोटो- Freepik)

देश में ब्रॉडबैंड इंटरनेट सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी Excitel ने अपने ग्राहकों को हाई-स्पीड इंटरनेट देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। Excitel के नए प्लान में 400Mbps स्पीड मिलेगी। 400Mbps की स्पीड वाला यह प्लान 599 रुपये प्रतिवर्ष की कीमत पर उपलब्ध कराया गया है। इसके अलावा कंपनी 200Mbps और 300Mbps स्पीड वाले प्लान भी ऑफर करती है।

New Excitel data plans

गौर करने वाली बात है कि 400Mbps स्पीड वाला नया Excitel प्लान देशभर के उन सभी शहरों में उपलब्ध होगा जहां कंपनी की सर्विस उपलब्ध है। इस प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को Exitel ऐप में जाना होगा या फिर अपग्रेड के लिए हेल्पलाइन नंबर पर रिक्वेस्ट भेजनी होगी।

बता दें कि 400Mbps वाले प्लान को अगर ग्राहक 3 महीने के लिए एक साथ लेते हैं तो उन्हें कुल 833 रुपये, 6 महीने के लिए 699 रुपये, 9 महीने के लिए 659 रुपये और 12 महीने यानी एक साल के लिए लेते हैं तो 599 रुपये देने होंगे।

Duration400 Mbps
3 Months833 रुपये
6 Months699 रुपये
9 Months659 रुपये
12 Months599 रुपये

400Mbps स्पीड वाले प्लान लॉन्च के मौके पर कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर विवेक रैना ने कहा, ‘Excitel हमेशा से किफायती दाम में हाई स्पीड डेटा के लिए बेंचमार्क सेट करती रही है..हमने ही सबसे पहले उस समय 20Mbps स्पीड उपलब्ध कराई जबकि देश में 1Mbps औसत स्पीड मिलती थी.. अब हम 400Mbps वाला प्लान पेश कर रहे हैं ताकि भारतीय यूजर्स और परिवारों की एंटरटेनमेंट, एजुकेशन, काम, गेमिंग और वीडियो आदि जैसी जरूरतें बिना बाधित हुए पूरी हो सकें।’

नए हाई-स्पीड इंटरनेट प्लान के अलावा टेलिकॉम ऑपरेटर ने अपने OTT बंडल पैक में भी वैल्यू ऐडेड सर्विस को एक्सटेंड किया है। इन पैक में ग्राहकों को अब बिना कोई अतिरिक्त कॉस्ट लीडिंग OTT चैनल का एक्सेस मिलेगा। गौर करने वाली बात है कि अभी देश के 28 शहरों में Excitel की सर्विस उपलब्ध है। कंपनी के सभी प्लान में अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.