ताज़ा खबर
 

Flipkart, Amazon Sale: सस्ते में मिल रहे Redmi के मोबाइल, 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर अलग से

Amazon, Flipkart Festival Sale 2017: फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल चल रही है। सेल में दूसरे फोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Flipkart Redmi Sale: फ्लिपकार्ट से Redmi Note 4 का 4GB रैम वाला मॉडल खरीदने पर 10,999 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

अमेजन से redmi 4 के 32GB वाले मॉडल पर 1,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा 500 रुपये का एक्सट्रा एक्सचेंज ऑफर अलग से दिया जा रहा है। वहीं Mi Max 2 के 64GB वाले मॉडल पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर 12,000 रुपये तक का एक्स्चेंज ऑफर भी दिया जा रहा। वहीं फ्लिपकार्ट से Mi max 2 खरीदने पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसके अलावा 2,000 रुपये का एक्स्ट्रा एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वहीं फ्लिपकार्ट से Redmi Note 4 का 4GB रैम वाला मॉडल खरीदने पर 10,999 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनके अलावा रेडमी 4A के 3GB रैम वाले मॉडल और शियोमी के Mi A1 स्मार्टफोन की फ्लैश सेल होगी।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट और अमेजन पर सेल चल रही है। सेल में दूसरे फोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। अमेजन पर एक बार फिर द ग्रेट इंडियन सेल शुरू हो गई है। इस सेल में से शॉपिंग करने पर यूजर्स को अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में डिस्काउंट के अलावा भी कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं। सेल में सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा अमेजन के अमेजन पे से वॉलेट से पेमेंट करने पर 15 फीसदी तक का कैशबैक दिया जा रहा है। अमेजन पे से अधिकतम 450 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

फ्लिपकार्ट पर फेस्टिव धमाका डेज सेल शुरू हो गई है। इस सेल में मोबाइल फोन्स पर अच्छा खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह सेल 5 सितंबर से लेकर 8 सितंबर रात 12 बजे तक चलेगी। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। सेल में मोबाइल फोन्स अलावा होम एप्लाइंसेज पर भी ऑफर दिया जा रहा है। वहीं बजाज फाइनैंस और क्रेडिट कार्ड पर नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App