ताज़ा खबर
 

Coronavirus: लॉकडाउन में बिना रीचार्ज के भी चलता रहेगा Dish TV, करना होगा ये काम

Dish TV Pay Later, COVID-19 Lockdown: कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के कारण सब्सक्राइबर्स को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो इसके लिए डिश टीवी ने पे लेटर को शुरू किया है।

Dish TV Pay Later

Dish TV Pay Later: कोरोना वायरस लॉकडाउन (Coronavirus in India) के वज़ह से यूजर्स को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इस बात को ध्यान में रखते हुए डिश टीवी ने हाल ही में पे लेटर को शुरू किया है। Dish TV की इस सर्विस से सब्सक्राइबर्स को यह फायदा होगा कि प्लान समाप्त होने के बाद भी आप टीवी देख सकेंगे और अब बाद में पैसे दे सकते हैं।

इस ऑफर को खासतौर से उन सब्सक्राइबर्स को ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया है जो किसी कारण से रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं। इस बात की जानकारी कंपनी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है।

ऐसे एक्टिव करें सर्विस

यदि आप डिश टीवी की इस सर्विस का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना, आपको अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर से 1800-274-9050 पर मिस्ड कॉल करनी है।

 Dish TV Pay Later
Dish TV Pay Later: जानें, क्या है ऑफर (फोटो-ट्विटर/डिश टीवी)

डिश टीवी के अलावा कुछ दिनों पहले Tata Sky ने भी अपने यूजर्स के लिए इस कोरोना वायरस लॉकडाउन में इमरजेंसी क्रेडिट की सुविधा को शुरू किया था। टाटा स्काई की इस सुविधा का लाभ भी उन सब्सक्राइबर्स को मिलेगा जो अपना रीचार्ज नहीं करा पा रहे हैं।

टाटा स्काई की इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए 080-61999922 पर मिस्ड कॉल करनी है। ऐसा करने के बाद आपके टाटा स्काई अकाउंट में बैलेंस आ जाएगा और आप टीवी देखते सकते हैं।

वहीं, दूसरी तरफ, Airtel Digital TV भी अपने यूजर्स को COVID-19 Lockdown के दौरान चार प्लेटफॉर्म सर्विस फ्री उपलब्ध करा रही है। एयरटेल डिजिटल टीवी के पास 30 से अधिक वैल्यू-ऐडेड चैनल उपलब्ध हैं। एयरटेल सब्सक्राइबर्स को कौन-कौन से चार चैनल्स मिल रहे हैं फ्री, अगर आप भी इस विषय में जानकारी चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

COVID-19 India Tracker Live: कोरोना वायरस के मरीजों की आधिकारिक जानकारी है यहां

COVID-19 Lockdown के चक्कर में अटक गए जरूरी काम? ये 7 सरकारी Apps दिलाएंगे ‘आराम’ 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Nokia 4.2 को मिला Android 10 अपडेट, फोन में होंगे ये बदलाव
2 OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की कीमतें लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें जरूरी डिटेल्स
3 चार रियर कैमरे वाला Samsung Galaxy A21 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत