ताज़ा खबर
 

जियो को टक्कर देने के लिए Airtel का नया ऑफर, हर दिन मिलेगा 3GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसडीटी कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी।

रिलायंस जियो का सबसे सस्ता रिचार्ज 19 रुपये का है। इसमें 1 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा दी जा रही है।

रिलायंस जियो का धन धना धन ऑफर खत्म होने की ओर है। कंपनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नए ऑफर लॉन्च कर दिए हैं। प्रीपेड ग्राहकों के लिए रिलायंस जियो के प्लान 19 रुपए से लेकर 9999 रुपए तक उपलब्ध हैं जबकि पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 309 रुपए से 999 रुपए तक के प्लान उपलब्ध होंगे। अब जियो के प्लान को टक्कर देने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए बड़ा डेटा पैक लॉन्च कर दिया है। एयरटेल ने 799 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया जो खासतौर पर ज्यादा डेटा यूज करने वाले ग्राहकों के लिए बना है।

क्या है 799 रुपए वाला प्लान:
इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 3 जीबी का डेटा दिया जाएगा। इस डेटा को 2G/3G/4G सभी प्रकार से इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसके अलावा ग्राहकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल व एसडीटी कॉलिंग की सुविधा भी दी जाएगी। इस पैक की वैधता 28 दिन की होगी। एयरटेल पहले से 509 रुपए के प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन ऑफर कर रही है, लेकिन कई यूजर्स के लिए यह डेटा कम पड़ जाता है।

ये हैं एयरटेल के अन्य प्लान: इसके अलावा एयरटेल 349 रुपये में 28 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1 GB 2जी/3जी/4जी डेटा दे रहा है। इसके साथ ही 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रहा है। एयरटेल 245 रुपए में 28 दिन तक अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दे रहा है। साथ में 3GB डेटा दे रहा है।

क्या है जियो का नया ऑफर: जियो ने कई नए ऑफर पेश किए हैं लेकिन अपने पुराने धन धना धन ऑफर को भी अपने जियो यूजर्स के लिए जारी रखा है, लेकिन उसकी कीमत में थोड़ा बदलाव किया गया है। अब धन धना धन ऑफर को 399 रुपये में जियो यूजर्स को दिया जा रहा है। इसमें यूजर को 84 दिन की वैधता मिल रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलेगा। 1जीबी की लिमिट खत्म होने के बाद इसकी स्पीड 128kbps की हो जाएगी। वहीं इसके साथ 84 दिन तक अनलिमिटड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App