ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Voting Online: यहां करें अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ऑनलाइन वोट

Bigg Boss 11 Voting Online Voot: वोट करने के लिए सबसे पहले आपको अपने जीमेल या फेसबुक अकाउंट के साथ इसमें रजिस्टर करना पड़ेगा। जीमेल या फेसबुक अकाउंट के बिना लॉगिन नहीं कर सकते हैं।
Bigg Boss 11 Voting Online: स्मार्टफोन या इंटरनेट नहीं है तब भी आप अपने कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन से एक मैसेज करना पड़ेगा।

BIGG BOSS 11: बिग बॉस 11 का फिनाले रविवार को है। केवल चार खिलाड़ी घर में हैं। ये हैं टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं से फेमस होने वाली शिल्पा शिंदे,  ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस हिना खान, एमटीवी और एंड टीवी के पूर्व चैनल हेड विकास गुप्ता और कॉमन मैन पुनीश शर्मा। इनमें से एक विजेता बनेगा। विजेता को लेकर कयास भी लगाए जा रहे हैं। कोई विकास गुप्‍ता तो कोई शिल्‍पा शिंदे की जीत की भविष्‍यवाणी कर रहा है। पर, असल में विजेता वही होगा जिसे दर्शकों के सबसे ज्‍यादा वोट मिलेंगे। दर्शकों की मेहरबानी किस पर होगी, यह कहा नहीं जा सकता। अपनी पसंद के कंटेस्‍टेंट को दर्शक कई तरीके से वोट कर सकते हैं। इन तरीकों के बारे में यहां जानिए:

वेबसाइट से ऐसे करें वोटिंग: BIGG BOSS 11 में अपने चहेते को वेबसाइट से फ्री में वोट करने के लिए इस https://www.voot.com वेबसाइट पर जाएं। वोट करने के लिए सबसे पहले आपको अपने जीमेल या फेसबुक अकाउंट के साथ इसमें रजिस्टर करना पड़ेगा। जीमेल या फेसबुक अकाउंट के बिना लॉगिन नहीं कर सकते हैं। जैसे ही आप इसमें रजिस्टर करने के बाद लॉगिन करेंगे तो साइट के होम पेज पर ही चारों कंटेस्टेंट्स की फोटो के साथ वोट फॉर योर फेवरेट कंटेस्टेंट और वोट नाउ लिखा हुआ बैनर आ जाएगा। अब जैसे वोट करने के लिए आप इसपर क्लिक करेंगे तो नया पेज खुल जाएगा। नया पेज खुलते ही चारों लोगों की फोटो अलग-अलग दिखाई देने लगेंगी। इसमें सबसे पहले पुनीश शर्मा की फोटो आएगी। उसके बाद शिल्पा शिंदे की, उसके बाद विकास गुप्ता की और आखिर में हिना खान की। अब जिसको भी आप वोट करना चाहते हैं उसकी फोटो पर क्लिक करके नीचे आ रहे सबमिट के बटन पर क्लिक कर दें। ऐसा करते ही आपके फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट चला जाएगा।

ऐप से ऐसे करें वोटिंग: सबसे पहले अपने फोन में voot ऐप को इंस्टॉल कर लें। इसके बाद इसमें अपने जीमेल या फेसबुक के माध्यम से लॉगिन करें। लॉगिन करते ही आपके सामने चारों कंटेस्टेंट की फोटो वाला बैनर आएगा। इस बैनर पर क्लिक करें। यहां क्लिक करते ही चारों कंटेस्टेंट की अलग अलग फोटो आ जाएगी। अब जिसे वोट करना है उसकी फोटो पर क्लिक करके सबमिट कर दें। आपका वोट पड़ जाएगा।

SMS से वोटिंग: स्मार्टफोन या इंटरनेट नहीं है तब भी आप अपने कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन से एक मैसेज करना पड़ेगा। अपने फोन से अपने चहेते कंटेस्टेंट का कोड डायल करके उसे 56882 पर भेज देना है। इस मैसेज का चार्ज 3 रुपए लगेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Mohd Talib Tyagi
    Jan 14, 2018 at 11:15 pm
    Hina khan
    (1)(1)
    Reply
    1. Sohail Siddique
      Jan 14, 2018 at 11:14 pm
      You are great hena
      (1)(0)
      Reply
      1. Sohail Siddique
        Jan 14, 2018 at 11:13 pm
        You are great hena
        (1)(0)
        Reply
        1. Anuj Jain
          Jan 14, 2018 at 11:12 pm
          Shilpa shinde
          (2)(0)
          Reply
          1. Singhharkishan Singh
            Jan 14, 2018 at 9:23 pm
            Shilpa
            (20)(2)
            Reply
            1. Vishal Singh
              Jan 13, 2018 at 5:43 pm
              Vikas Gupta
              (18)(9)
              Reply
              1. Vishal Singh
                Jan 13, 2018 at 5:43 pm
                Vikas Gupta
                (12)(8)
                Reply
                1. Vishal Singh
                  Jan 13, 2018 at 5:43 pm
                  Vikas Gupta
                  (13)(9)
                  Reply
                  1. Vishal Singh
                    Jan 13, 2018 at 5:42 pm
                    Vikas Gupta
                    (12)(9)
                    Reply
                    1. Vishal Singh
                      Jan 13, 2018 at 5:42 pm
                      Vikas Gupta
                      (14)(9)
                      Reply
                      1. Load More Comments