ताज़ा खबर
 

बीएसएनएल लॉन्च करने जा रही ये नया प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा 2 जीबी प्रतिदिन का डेटा

इस प्लान में वर्तमान में 28 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी का डेटा दिया जाता है

कंपनी 99 रुपए वाले प्लान में भी फेरबदल करेगी

सरकारी क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) जल्द ही रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 99 रुपए वाले अनलिमिटेड प्लान में बदलाव कर सकती है। Telecom Talk की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल 99 रुपए में अब 28 दिन के लिए अनलिमिटेड बीएसएनएल से बीएसएनएल कॉलिंग के साथ 500 एमबी डेटा देने जा रही है। फिलहाल इस पैक में कॉलिंग के साथ 300 एमबी डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी 339 रुपए वाले प्लान में भी फेरबदल करेगी। इस प्लान में वर्तमान में 28 दिन के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी का डेटा दिया जाता है।

रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अब इस पैक में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही अनलिमिटेड डेटा भी देगी, हालांकि इसमें 2 जीबी प्रतिदिन की लिमिट होगी। बता दें कि इस पैक में बीएसएनएल से बीएसएनएल कॉल अनलिमिटेड ही होंगी, लेकिन अन्य नेटवर्क पर 25 मिनट प्रतिदिन की लिमिट है। 25 मिनट के बाद यूजर को 25 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। बता दें कि छोटे प्लान की कीमत कोलकाता टीडी, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र और राजस्थान में 99 रुपए होती है। वहीं, बाकी क्षेत्रों के लिए इसकी कीमत 119 रुपए से 149 रुपए रखी गई है।

रिलायंस जियो मेंबरशिप को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल भी 31 मार्च से पहले रिचार्ज कराने पर एक साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी डेटा प्रतिदिन की सुविधा ऑफर कर रही है। बता दें कि एयरटेल ने भी 344 रुपए वाला नया प्लान पेश किया है। इस पैक में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 28 जीबी का 4जी डेटा दिया जाएगा। पैक की वैधता 28 दिन की होगी। एयरटेल ने 31 मार्च से पहले यह रिचार्ज कराने वाले उपभोक्ताओं को 1 साल तक इसकी सुविधा देने का ऑफर पेश किया है।

केंद्रीय कर्मचारियों को मोदी सरकार का तोहफा; महंगाई भत्ते में 2 फीसदी की वृद्धि

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App