scorecardresearch

BSNL का 197 रुपये का प्लान VI और Airtel को देगा कड़ी टक्कर, 150 दिन की वैलिडिटी के साथ मिलेगा रोजाना 2GB डेटा, जानिए सबकुछ

वोडाफोन-आइडिया भी अपने कस्टमर को 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और 200Mb डेटा दे रही है और इसमें कस्टमर को 99 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है।

BSNL, airtel, vodafone-idea,
बीएसएनएल के 197 रुपये के प्लान में कस्टमर को 150 दिन की वैलिडिटी मिलेगी।

देश की सरकारी दूरसंचार कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने प्राइवेट सेक्टर की मोबाइल सेवा प्रदान करने वाली कंपनी एयरटेल, वोडाफोन-आईडीया और जियो को टक्कर देने के लिए तैयार हो गई है। BSNL ने इन कंपनियों के प्लान को टक्कर देने के लिए अपना 197 रुपये का शानदार प्लान पेश किया है। जिसमें मोबाइल कस्टमर को 150 दिन की वैलिडिटी और 2GB डेटा मिलेगा। आइए जानते है बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में…

BSNL का 197 रुपये का प्लान – भारत संचार निगम लिमिटेड के 197 रुपये के प्लान में मोबाइल कस्टमर को 150 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजना 2GB डेटा और फ्री SMS की सुविधा मिलेगी। बीएसएनएल के अनुसार इस प्लान में कस्टमर को 150 दिन की वैलिडिटी तो मिलेगे ही साथ में 18 दिन तक 2GB डेटा भी मिलेगा। जो कि बाद में 40kbps की स्पीड से मिलेगा।

18 दिन तक आउटगोइंग कॉल रहेगी मुफ्त – बीएसएनएल के 197 रुपये के प्लान में कस्टमर को 150 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। जिसमें कस्टमर को 150 दिन के लिए इनकमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। वहीं 18 दिन के बाद मोबाइल कस्टमर को आउटगोइंग कॉल के लिए टॉप-अप से रिचार्ज कराना होगा। जिसका सीधा मतलब है कि, कस्टमर को 18 दिन तक रोजाना 2GB डेटा और 18 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा।

इनकमिंग कॉल वालों के लिए बेस्ट प्लान – इस प्लान में आपको Zing ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। जब ये बेनिफिट्स एक बार खत्म हो जाएंगे तो आपको सभी बेनिफिट्स के लिए दोबारा से रिचार्ज कराना होगा। आप टॉप-अप भी करा सकते हैं। यह कहना भी गलत नहीं होगा कि यह उन लोगों के लिए एक परफेक्ट प्लान है जो लोग ज्यादा कॉल रिसीव करना पसंद करते हैं और बहुत ज्यादा डाटा और कॉलिंग का इस्तेमाल नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 vs Moto Edge 30 Pro में से कौन सा फ्लैगशिप फोन बेहतर, जानें- किसमें क्‍या खासियत

Airtel और VI का प्लान- एयरटेल अपने कस्टमर को 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी और 200Mb डेटा फ्री में दे रही है। जिसमें कस्टमर को 28 रुपये के आसपास टॉक-टाइम भी मिलता है। वहीं वोडाफोन-आइडिया भी अपने कस्टमर को 99 रुपये के रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी और 200Mb डेटा दे रही है और इसमें कस्टमर को 99 रुपये का टॉक-टाइम मिलता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X