ताज़ा खबर
 

BSNL यूज़र्स को झटका, इन तीन प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी हुई आधी

BSNL Recharge Plans, BSNL Prepaid Recharge Plans, BSNL, BSNL plans, BSNL offers: बीएसएनएल ने हाल ही में अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी में बड़ा बदलाव किया है।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: January 14, 2020 4:52 PM
BSNL Recharge Plans: बीएसएनएल के इन प्लान्स की वैधता हुई कम

BSNL Recharge Plans: बीएसएनएल ने हाल ही में अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी में बड़ा बदलाव किया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 153 रुपये वाले BSNL Plan, 75 रुपये वाले BSNL Prepaid Plan और 74 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी को कम कर दिया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, नई वैलिडिटी 14 जनवरी 2020 से लागू होगी। आइए अब आपको इन प्लान्स के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

74 BSNL, 75 BSNL Prepaid Recharge Plan: 74 रुपये और 75 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 180 दिनों से घटाकर अब 90 दिन कर दी गई है। डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स भी इस प्लान का हिस्सा हैं लेकिन इनकी वैधता कम है। बता दें कि प्लान के साथ मिलने वाले फायदों की वैलिडिटी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया गया है।

75 रुपये वाले BSNL प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 10 जीबी डेटा और 500 एसएमएस दिए जाते हैं। प्लान के साथ मिलने वाले इन फायदों की वैधता 15 दिनों की है। अब बात 74 रुपये वाले BSNL प्रीपेड प्लान की। इस प्लान साथ 2 जीबी डेटा, वॉयस कॉलिंग के लिए 100 मिनट्स भी दिए जाते हैं जिन्हें 15 दिनों में इस्तेमाल करना होता है।

153 रुपये वाले इस प्लान की वैधता को घटाकर अब 90 दिन कर दिया गया है, इस प्लान के साथ हर दिन पहले 1.5 जीबी डेटा दिया जाता था लेकिन अब इस प्लान के साथ प्रतिदिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। साथ ही लोकल और एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल। इसके अलावा यूज़र को फ्री PRBT की भी सुविधा मिलेगी। प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की वैधा 28 दिनों की है, इसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है।

कुछ समय पहले कंपनी ने अपने 1999 BSNL Bharat Fiber Broadband Plan को लॉन्च किया था। यह प्लान 200Mbps तक की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है। अगर आप बीएसएनएल के इस प्लान के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो हमारे भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान वाली कॉपी को पढ़ें।

Airtel WiFi Calling: ये स्मार्टफोन्स आते हैं एयरटेल वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ, ये है लिस्ट

Reliance Jio Wi-Fi Calling: ये स्मार्टफोन्स आते हैं जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ, ये है लिस्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Honor 9X: पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 4000mAh बैटरी वाला फोन भारत में लॉन्च, Flipkart पर होगी बिक्री
2 Samsung Galaxy A20s हुआ 1,000 रुपये सस्ता, जानें नई कीमत
3 Flipkart Republic Day Sale: Xiaomi Redmi 8A, iPhone 7 बिकेंगे सस्ते में, अन्य स्मार्टफोन्स पर भी मिलेगा भारी डिस्काउंट
ये पढ़ा क्या?
X