ताज़ा खबर
 

BSNL के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 2जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

बीएसएनएल बोर्ड के डॉयरेक्टर आरके मित्तल ने कहा, "बीएसएनएल ने टेलिकॉम इंडस्ट्री में प्रयोज्यता (usability) की वर्तमान प्रवृत्ति पर विचार करते हुए मोबाइल ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य और योजना की पेशकश की है।

Author Updated: July 3, 2017 5:28 PM
बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों के लिए पेश किया नया ऑफर।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने नए ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डेटा यूज करने के लिए मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा में उपभोक्ता उठा सकेंगे। टेलिकॉम कंपनी ने इस पैक को बीएसएनएल सिक्सर ‘BSNL Sixer’ नाम दिया है। अगर आप प्रीपेड ग्राहक है तो 666 रुपए में प्रतिदिन 2जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस पैक की वैधता 60 दिन की है। इस लिहाज से 666 रुपए में कस्टमर को 120 जीबी डेटा मिलेगा। 120 जीबी की लिमिट खत्म होने के बाद सब्सक्राइबर्स ‘दिल खोल के बोल-349’, ‘ट्रिपल ACE-333’ औरBSNL के इस ऑफर के तहत ग्राहकों को हर रोज मिलेगा 2जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग   हाल ही में लॉन्च हुए ‘चौका-444’ प्लान का लाभ उठा सकता है। यही नहीं बीएसएनएल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए भी अतिरिक्त डेटा ऑफर्स पेश किए हैं।

बीएसएनएल बोर्ड के डॉयरेक्टर आरके मित्तल ने कहा, “बीएसएनएल ने टेलिकॉम इंडस्ट्री में प्रयोज्यता (usability) की वर्तमान प्रवृत्ति पर विचार करते हुए मोबाइल ग्राहकों को सर्वोत्तम मूल्य और योजना की पेशकश की है। हम अपने मोबाइल कस्टमर्स को सस्ती और कुशल सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बीएसएनएल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए कुछ अतिरिक्त डेटा देने का ऐलान किया है। कंपनी के मुताबिक वर्तमान में 99 रु वाला प्लान यूज कर रहे ग्राहकों को 250 एमबी डेटा दिया जाएगा, अभी तक इस प्लान में कोई डेटा नहीं मिलता है। इसी तरह 225 रुपए वाले प्लान में 200 एमबी की जगह 1 जीबी डेटा और 325 रुपए वाले प्लान में 250 एमबी की जगह 2 जीबी, 525 रुपए में 3 जीबी और 725 रु में 5 जीबी (पहले 1 जीबी) डेटा दिया जाएगा, जोकि पहले की तुलना में कई गुना अधिक है।

हाल ही में बीएसएनएल ने ईद के मौके पर कुछ स्पेशल कॉमबो वाउचर ग्राहकों के लिए पेश किए थे। इसकी कीमत 786 रुपए और 555 रुपए थी। 786 रुपए वाले प्लान के तहत यूजर्स को 90 दिन के लिए प्रतिदिन 3जीबी डेटा देने का ऐलान किया गया था। इससे पहले कंपनी ने ‘चौका-444’ ऑफर पेश किया था। जिसके तहत ग्राहकों को 90 दिनों के लिए प्रतिदिन 4 जीबी डेटा है।

रिलायंस जियो ग्राहकों को 12-18 महीने तक देती रहेगी फ्री ऑफर्स: रिपोर्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जीएसटी के बाद असुस के स्मार्टफोन्स की कीमत में 3,000 रुपये तक की कटौती
2 कलपक्‍कम परमाणु रिएक्‍टर: जितना ईंधन लगेगा, उससे कहीं ज्‍यादा पैदा कर लेगा ये स्‍वदेशी रिएक्‍टर, 15 साल में हुआ तैयार