ताज़ा खबर
 

BSNL वालों के लिए खुशखबरी, बंद नहीं होगी फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सर्विस

BSNL Night Unlimited Calling Plan: BSNL के ग्राहक अब संडे को किसी भी नेटवर्क पर देशभर में कॉलिंग करना जारी रख पाएंगे। कंपनी ने इसकी कोई समय सीमा नहीं बताई है।

BSNL ने जनवरी में ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया था।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए शानदार तोहफा दे दिया है। BSNL अपने लैंडलाइन यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री में दे रही थी। दरअसल बीएसएनएल संडे को अपने लैंडलाइन यूजर्स को फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देती है। यह सुविधा कंपनी के लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड दोनों तरह के यूजर्स को दी जाती है। यह सर्विस कंपनी ने 2016 से शुरू की थी। हालांकि कंपनी ने बीच में इसे जनवरी 2018 में बंद भी किया था लेकिन फिर तीन महीने के लिए आगे बढ़ा दिया। इसकी आखिरी तारीख 30 अप्रैल थी लेकिन अभी इस सर्विस को बंद नहीं किया गया है। अब कंपनी ने इसे आगे ले जाने का फैसला किया है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के ग्राहक अब संडे को किसी भी नेटवर्क पर देशभर में कॉलिंग करना जारी रख पाएंगे। कंपनी ने इसकी कोई समय सीमा नहीं बताई है, जिससे आशय है कि अगले नोटिस तक यूजर को यह सेवा निर्बाध रुप से मिलती रहेगी। यहां बता दें कि BSNL का नाइट वॉयस कॉलिंग प्लान भी इसी में शामिल रहता है। पहले यह समय रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक था। नई टाइमिंग रात 10:30 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगी।

BSNL ने पिछले दिनों एक प्लान पेश किया था। इस प्लान की कीमत 99 रुपए है। BSNL 99 Plan में यूजर्स जी भरकर फोन कॉल कर सकेंगे। कंपनी ने यह प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए उतारा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीएसएनएल के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसकी वैलिडिटी 26 दिन की होगी। BSNL के इस प्लान में यूजर्स मुंबई और दिल्ली छोड़कर कहीं भी बात कर सकेंगे। इसके अलावा आपको बता दें कि बीएसएनएल ने 118 रुपए का भी प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को 1GB हाईस्पीड डाटा दिया जा रहा है। वहीं, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी दी जा रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिन की होगी। BSNL ने जाहिर तौर पर Jio  और एयरटेल को कड़ी टक्कर देने के लिए ऐसा कदम उठाया है। इसी महीने की शुरुआत में BSNL ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 349 रुपए वाला प्लान उतारा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App