ताज़ा खबर
 

BSNL ब्रॉडबैंड देगा 100Mbps की स्‍पीड, इतने रुपये में रोज मिलेगा 40GB डेटा

BSNL New Data Plan: कैशबैक 6 से 12 महीने का प्लान लेने पर दिया जा रहा है। मतलब अगर 6 महीने का प्लान लेते हैं तो 3,700 रुपए के लगभग का कैशबैक आएगा।

BSNL के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन और मुंबई-दिल्ली सर्किल सहित अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए खास प्लान पेश कर दिया है। यह प्लान फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए है। यह प्लान कुछ समय पहले लागू हुए भारत फाइबर प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है। इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 40GB हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा। यह डेटा 100mbps की स्पीड का दिया जाएगा। वहीं डेली डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 2Mbps की रह जाएगी और इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा। इसके अलावा यूजर्स को 25 फीसदी तक के डिस्काउंट का भी ऑफर है। यह कैशबैक ऑफर 28 फरवरी तक ही है।

यह कैशबैक 6 से 12 महीने का प्लान लेने पर दिया जा रहा है। मतलब अगर 6 महीने का प्लान लेते हैं तो 3,700 रुपए के लगभग का कैशबैक आएगा वहीं अगर एक साल का प्लान लेते हैं तो 7,400 रुपए का कैशबैक आएगा। अभी एडवांस पेमेंट का कोई ऑप्शन नहीं है। हां लेकिन अगर कोई यूजर 2 या 3 साल का एडवांस पेमेंट करता है तो कंपनी FTTH प्लान के इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी। मतलब यूजर को सिर्फ मंथली रेंट पे करना होगा।

BSNL ने हाल ही में 899 रुपये का एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया था। इस प्लान की वैधता 180 दिन की है। यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्किल में लॉन्च किया गया है जिसके तहत यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी हाईस्पीड डेटा दिया जा रहा है। 180 दिन की अवधि तक कुल 270 जीबी डेटा मिलेगा। बता दें कि इससे पहले बीएसएनएल का 999 रुपये का एक रिचार्ज प्लान मौजूद है, जिसकी वैधता 181 दिनों की है। इसमें भी 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। यह प्लान लगभग पूरे भारत में उपलब्ध है, जबकि 899 रुपये वाला प्लान कथिततौर पर सिर्फ तेलंगाना और आंध्रप्रदेश सर्किल के लिए ही उपलब्ध है। 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की में 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस प्रतिदिन और मुंबई-दिल्ली सर्किल सहित अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App