ताज़ा खबर
 

BSNL का ये है 360GB डेटा का बहुत सस्ता प्लान, इसके अलावा मिलेगी ये खास सुविधा

BSNL Data Plan: यह प्लान अनलिमिटेड डेटा का है। इस प्लान में रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। इस प्लान में स्पीड कम होकर 60Kbps की रह जाएगी।

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।

JIO को टक्कर देने के लिए BSNL ने एक खास ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को ज्यादा डेटा दिया जा रहा है। दरअसल BSNL ने अपने एक पुराने पैक में डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया है। कंपनी अब अपने 444 रुपए के पैक में रोजाना 6GB डेटा दे रही है। पहले इस पैक में रोजाना 4GB डेटा दिया जाता था। अब कंपनी ने रोजाना 2GB और लिमिट बढ़ा दी है। इस तरह यूजर को इस्तेमाल करने के लिए रोजाना हाई स्पीड का 6GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 60 दिन की है। इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं है यह प्लान सिर्फ डेटा का है। हां इंटरनेट के माध्यम से कॉलिंग की सुविधा जरूर दी जा रही है। हालांकि यह प्लान अनलिमिटेड डेटा का है। इस प्लान में रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड कम हो जाएगी। इस प्लान में स्पीड कम होकर 60Kbps की रह जाएगी।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 799 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 5GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है कि रोजाना हाई स्पीड का केवल 5GB डेटा ही मिलेगा। हाई स्पीड की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps की रह जाएगी। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इस पैक में रोजाना करने के लिए 100SMS भी मिलेंगे। साथ ही इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है। इस प्लान में कुल मिलाकर 140GB डेटा मिलेगा।

जियो के 449 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 91 दिन की है। हाई स्पीड की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 64Kbps की रह जाएगी। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा इस पैक में रोजाना करने के लिए 100SMS भी मिलेंगे। साथ ही इसमें जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App