ताज़ा खबर
 

IPL 2018: BSNL का ऑफर 5 रुपए में देखिए IPL मैच

BSNL IPL Offer: बीएसएनएल ने भी क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास ऑफर पेश किया है। इसके अलावा रिलायंस जियो ने आईपीएल मैंच के दौरान प्राइज जीतने का भी ऑफर निकाला है।

BSNL IPL Offer: गेम के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक भी Jio यूजर को दिखाई जाएगी।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए शानदार ऑफर पेश कर दिया है। इस ऑफर के तहत BSNL के यूजर्स केवल 5 रुपए में एक दिन के लिए IPL के मैच LIVE देख सकते हैं। दरअसल, BSNL ने 248 रुपए का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की वैधता 51 दिन की है। इस प्लान को केवल IPL के लिए लॉन्च किया गया है। इसके तहत यूजर को रोजाना 3GB हाई स्पीड डेटा दिया जा रहा है। मतलब इसमें कुल 153GB डेटा दिया जा रहा है। कंपनी का कहना है कि इस प्लान के साथ यूजर्स आईपीएल के सभी क्रिकेट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे। इस पैक को यूजर्स 30 अप्रैल तक रिचार्ज करा सकते हैं। यह प्लान कंपनी ने JIO और Airtel को टक्कर देने के लिए निकाला है।

आपको बता दें कि BSNL ने हाल ही में नई प्रीपेड स्कीम STV 118 लॉन्च की थी। इस स्कीम के तहत यूजर्स को मात्र 118 रुपए में 28 दिन के लिए रोजाना 3G और 4G 1GB डेटा मिलेगा। साथ ही 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। हालांकि दिल्ली और मुंबई सर्किल के रोमिंग क्षेत्रों में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी गई है। इसके साथ ही बीएसएनएल मुफ्त रिंग बैक टोन की सुविधा भी दे रहा है, लेकिन अभी यह केवल तमिलनाडु सर्किल के लिए लॉन्च की गई है।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 15444 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹1339 Cashback

आपको बता दें कि IPL 2018 7 अप्रैल से शुरू हो गया है और 27 मई तक चलेगा। JIO के क्रिकेट सीजन पैक के साथ कंपनी ने नए लाइव मोबाइल गेम की भी शुरुआत की है, जिनका मजा यूजर अपने स्मार्टफोन में ले पाएंगे। 7 हफ्ते तक गेम का मजा 11 भाषाओं में लिया जा सकेगा। साथ ही दावा किया गया है कि गेम के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक भी Jio यूजर को दिखाई जाएगी। वहीं जियो के प्लान में यूजर्स को 4G स्पीड मिलेगी। इसके अलावा Airtel ने भी अपने यूजर्स को फ्री में लाइट मैच दिखाने का इंतजाम किया है। इसके लिए एयरटेल ने हॉटस्टार के साथ साझेदारी की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App