ताज़ा खबर
 

BSNL Happy Offer: ये हैं 28 से लेकर 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के प्लान

BSNL Happy Offer plan: बीएसएनएल के सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री दी जा रही है। इसके अलावा रोजाना 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं। इनमें एक प्लान 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 1GB इंटरनेट का है।

BSNL के 187 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता के साथ रोजना इस्तेमाल करने के लिए 1GB डेटा मिल रहा है।

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए बीएसएनएल Happy Offer ऑफर पेश कर दिया है। बीएसएनएल के सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा रोजाना 100 मैसेज भी दिए जा रहे हैं। 187 रुपए के प्लान में यूजर को 28 दिन की वैधता के साथ रोजना इस्तेमाल करने के लिए 1GB डेटा दिया जाएगा। वहीं 349 रुपए के प्लान में भी यूजर को रोजाना इस्तेमाल के लिए 1GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 54 दिन की है। कंपनी के 485 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना इस्तेमाल करने के लिए 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 91 दिन की है। यानी कुल 136.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में रोमिंग में फ्री कॉलिंग है। 666 रुपए के प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 129 दिनों की है। इस प्लान में भी रोमिंग में फ्री कॉलिंग है। कंपनी के 999 रुपए के प्लान में रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 181 दिन की है। इसमें भी सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के 198 रुपए के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट दिया जा रहा है। हालांकि अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है कि यूजर को रोजाना हाई स्पीड का केवल 2GB डेटा मिलेगा। उसके बाद स्पीड कम हो जाएगी। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। वोडाफोन के 348 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 2.5GB डेटा दिया जा रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इस प्लान में यूजर को रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

एयरटेल ने भी हाल ही में अपना नया 249 रुपए का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 2GB डेटा मिल रहा है। इसके अलावा अनलमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। साथ ही रोजाना 100SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है। इसमें कुल 56GB डेटा मिलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App