BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 3 महीने बढ़ाई अनलिमिटेड कॉलिंग की वैधता

BSNL: कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि इस नई वैधता के बाद इस प्लान को बंद कर दिया जाएगा। यानी तीन महीने पूरे होने पर यह प्लान बंद कर दिया जाएगा।

bsnl, bsnl free calls, bsnl sunday free calls, bsnl extends sunday free calls, bsnl landline, bsnl broadband, bsnl offers, bsnl plans, bsnl Offer, bsnl latest offer, bsnl landline offerBSNL ने जनवरी में ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा को 30 अप्रैल तक के लिए बढ़ाया था।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने संडे फ्री कॉलिंग ऑफर को बंद करने का ऐलान किया था। यह ऑफर बीएसएनएल के लैंडलाइन यूजर्स के लिए है। अब कंपनी ने इस ऑफर को आगे बढ़ा दिया है। कंपनी ने कहा कि इस ऑफर को बढ़ाने का निर्णय इसलिए भी लिया गया है, क्योंकि इस ऑफर की काफी मांग थी, और बढ़ती मांग के चलते इसे बंद करना सही निर्णय नहीं होता। BSNL अपने इस ऑफर में रविवार को फ्री वॉयस कॉल्स का ऑप्शन दे रही थी, और अब इसे कंपनी ने अपने लैंडलाइन/कॉम्बो, एफटीटीएच ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए तीन महीने के लिए बढ़ा दिया है, हालांकि कंपनी ने ऐसा भी कहा है कि इस नई वैधता के बाद इस प्लान को बंद कर दिया जाएगा। यानी तीन महीने पूरे होने पर यह प्लान बंद कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि BSNL ने कुछ समय पहले ही निर्णय लिया था कि वह संडे को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के ऑफर को बंद कर देगी। यह ऑफर कंपनी के ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान्स पर मिल रही थी। इसके अलावा इसे बंद न करने का निर्णय इसलिए भी किया गया है, क्योंकि यूजर्स की ओर से इस बात की काफी निंदा की गई। इस निर्णय को कंपनी ने उस समय लिया था, जिस समय कंपनी ने यह भी घोषणा की थी कि वह अपने अनलिमिटेड नाईट कॉलिंग की टाइमिंग में बदलाव करके इसे 9PM से 7AM, की जगह 10:30PM से 6:30AM कर रही है।

आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने इस ऑफर को 21 अगस्त 2016 को पेश किया गया था और इसे ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए लॉन्च किया गया था। पिछले दो साल में इस ऑफर को लॉन्च करने के बाद से ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या में कमी देखी गई है। BSNL ने अपने बयान में कहा कि, हम इस बात की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि 1.2.2018 से लेकर आने वाले तीन महीनों तक यह प्लान चलता रहने वाला है। इस निर्णय को यूजर्स की बढ़ती डिमांड को देखकर लिया गया है।

Next Stories
1 जीमेल के फालतू मेल से हैं परेशान तो अपनाएं ये ट्रिक्स एकसाथ डिलीट हो जाएंगे मेल
2 आने वाले हैं देसी इमोजी, सनी लियोनी के डांस से लेकर ताजमहल का होगा जलवा
3 नकली नोटों की पहचान करना हुआ आसान, चेकफेक ने पेश किया ऐप, विदेशी मुद्रा भी जांचें
यह पढ़ा क्या?
X