ताज़ा खबर
 

BSNL Plans: इस प्लान की वैलिडिटी में हुआ बड़ा बदलाव, जानें डिटेल्स

BSNL 999 Plan: 999 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान की वैलिडिटी बढ़ी। जानें इस प्लान के साथ मिलने वाले BSNL Offers के बारे में भी।

BSNL 999 Recharge Plan: बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में हुआ बदलाव

BSNL Recharge Plans: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपने एक प्लान में बड़ा बदलाव किया है। हाल ही में 999 रुपये वाले बीएसएनएल प्रीपेड प्लान (BSNL Prepaid Plan) को संशोधित किया है। बीएसएनएल प्लान में आखिर क्या बदलाव किया गया है और इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स क्या है, आइए अब आपको इस बात की विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

BSNL 999 Plan: आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएल के 999 रुपये वाले प्लान में पहले यूजर को 240 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी। लेकिन अब इस प्लान की वैलिडिटी में कंपनी ने बड़ा बदलाव किया है।

999 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान के साथ यूजर को 270 दिनों की वैधता मिलेगी। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, यह ऑफर केवल सीमित समय के लिए है जो 15 फरवरी 2020 से शुरू होकर 31 मार्च 2020 तक चलेगा।

BSNL 999 Recharge Plan के साथ यूजर को लोकल, एसटीडी फ्री वॉयस कॉल और नेशनल रोमिंग की सुविधा मिलती है। गौर करने वाली बात यहां यह है कि एफयूपी लिमिट के साथ कॉलिंग के लिए 240 दिनों तक प्रतिदिन 250 मिनट्स दिए जाते हैं।

लेकिन 15 फरवरी 2020 से 31 मार्च के बीच रीचार्ज कराने वाले यूजर को 999 रुपये वाले बीएसएनएल प्लान के साथ 270 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि यह केवल कॉलिंग प्लान है, इस प्लान के साथ डेटा या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। बता दें कि ये प्लान तमिलनाडु और चेन्नई सर्किल के लिए है।

डेटा और एसएमएस की सुविधा तो नहीं लेकिन 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 2 महीनों के फ्री BSNL ट्यून सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। याद करा दें कि कुछ समय पहले बीएसएनएल ने BSNL Marutham 1188 Plan की वैलिडिटी को कम किया था। बता दें कि यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ उतारा गया था लेकिन अब इस प्लान के साथ कितने दिनों की वैधता मिलती है, अगर आप भी इस बात की जानकारी चाहते हैं तो हमारी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

महंगा हुआ Xiaomi का 48MP कैमरे वाला यह फोन, Amazon पर नई कीमत के साथ उपलब्ध

Samsung Galaxy M31: भारत में लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानें डिटेल्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X