ताज़ा खबर
 

BSNL के इस प्रीपेड प्लान में हुआ बड़ा बदलाव, जानें जरूरी डिटेल्स

BSNL 96 Plan, BSNL Vasantham Gold: बीएसएनएल ने अपने इस प्लान की उपलब्धता को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। आइए अब आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल प्रीपेड प्लान के बारे में जानें

BSNL 96 Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लान वाउचर BSNL Vasantham Gold की उपलब्धता को बढ़ा दिया है। इस वाउचर की कीमत 96 रुपये है, टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार, वाउचर की उपलब्धता को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। आइए अब आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

96 रुपये वाला प्लान 90 दिनों की प्लान वैलिडिटी और अन्य बेनिफिट्स के साथ आता है जो 21 दिनों तक वैलिड रहते हैं। लेकिन अब इस प्लान की उपलब्धता को 90 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है, इसका मतलब अब यह प्लान 30 जून 2020 तक वैलिड रहेगा।

यह प्लान फिलहाल चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल के लिए उपलब्ध है क्योंकि अन्य सर्कल में बीएसएनएल दूसरे वैलिडिटी बढ़ाने वाले प्लान ऑफर करती है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि 96 Vasantham Gold plan केवल नए, माइग्रेशन और वैलिडिटी बढ़ाने वाले यूजर्स के लिए लागू होता है।

बेनिफिट्स

इस प्लान के साथ 90 दिनों की प्रीपेड अकाउंट वैलिडिटी मिलती है, साथ ही कुछ अन्य बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं जो केवल 21 दिनों के लिए ही वैध रहते हैं। मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट्स दिए जाते हैं।

हर रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया कि इस प्लान के साथ मिलने वाली अन्य बेनिफिट्स की सुविधा का लाभ यूजर केवल 21 दिनों तक ही उठा सकते हैं।

21 दिनों की वैलिडिटी समाप्त होने के बाद यूजर कॉलिंग के लिए टॉक-टाइम प्लान्स से रीचार्ज करा सकते हैं लेकिन इनकमिंग कॉल 90 दिनों तक फ्री रहेगी।

COVID-19 India Tracker Live: कोरोना वायरस के मरीजों की आधिकारिक जानकारी है यहां

Super Pink Moon 2020 : चंद्रमा होगा पृथ्वी के नज़दीक, 8 अप्रैल को भारत में ऐसे देखें सुपरमून

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 COVID-19 India Tracker Live: भारत में बढ़े कोरोना संक्रमण के मामले, ऐसे पाएं मरीजों की आधिकारिक जानकारी
2 Super Pink Moon 2020 Date, Timings in India: चंद्रमा होगा पृथ्वी के नज़दीक, 8 अप्रैल को ऐसे देखें सुपरमून
3 Tips & Tricks: WhatsApp कॉलिंग करते हुए ऐसे बचा सकते हैं अपना मोबाइल डेटा