ताज़ा खबर
 

BSNL का नया प्लान, 400 रुपये से कम में हर दिन 2GB डेटा, मिलेगी लंबी वैलिडिटी

BSNL 365 Plan, BSNL Recharge Plan: बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए उतारा नया 365 रुपये वाला प्लान। जानें bsnl prepaid plan की वैलिडिटी और बेनिफिट्स।

Author Edited By Tarun Chadha Published on: June 2, 2020 8:27 PM
BSNL 365 Plan

BSNL Recharge Plan, BSNL 365 Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए 365 रुपये वाला नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान उतारा है। इस BSNL Plan के साथ यूजर को लंबी वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स भी मिलते हैं। लेकिन एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि फिलहाल यह प्लान चुनिंदा सर्किल के लिए उपलब्ध है।

BSNL 365 Plan Details

इस प्लान की खास बात यह है कि 365 रुपये वाले इस प्लान में यूजर को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान में हर रोज 250 मिनट्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 2GB डेटा और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते हैं।

इस प्लान के साथ यूजर को पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की भी सुविधा मिलती है। हर दिन 250 मिनट्स (एसटीडी/लोकल/नेशनल रोमिंग, मुंबई और दिल्ली शामिल है) की लिमिट खत्म होने पर टैरिफ बेस प्लान के अनुसार शुल्क लगेगा। डेटा लिमिट समाप्त होने पर स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी।

BSNL 365 Plan: इन सर्किल में मिलेगा प्लान

365 रुपये वाला बीएसएनएल प्लान केरल वेबसाइट पर लाइव है लेकिन यह प्लान असम, आंध्र प्रदेश, गुजरात, बिहार-झारखंड, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, केरल, कर्नाटक, उत्तर-पूर्व, कोलकाता-पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, पंजाब, उड़ीसा, तमिलनाडु-चेन्नई, राजस्थान, यूपी वेस्ट और यूपी ईस्ट सर्किल के लिए उपलब्ध है।

एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि इस प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की वैधता 60 दिनों की है। गौर करने वाली बात यह है कि PRBT की सुविधा सिर्फ ऑनलाइन रीचार्ज पर उपलब्ध है। इसका मतलब 60 दिनों बाद डेटा और कॉल के लिए वॉयस या डेटा वाउचर को जोड़ने की जरूरत होगी।

याद करा दें कि कुछ समय पहले बीएसएनएल ने 2399 रुपये वाले प्लान (BSNL 2399 Plan) को 600 दिनों की वैलिडिटी के साथ अपने यूजर्स के लिए उतारा था। अगर आप बीएसएनएल के इस प्लान में अधिक जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

COVID-19 India Tracker Live: Corona का कहर जारी, ऐसे पाएं मरीजों की आधिकारिक जानकारी

बाबा रामदेव ने मोबाइल से चीनी ऐप डिलीट करने को बताया राष्‍ट्रसेवा, लोग करने लगे ट्रोल

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Reliance Jio दे रही हर दिन यूजर्स को मुफ्त 2GB डेटा, ऐसे करें चेक
2 BHIM App के डेटा में सबसे बड़ी सेंधमारी? 70 लाख से ज्यादा यूजर्स का डेटा लीक होने का दावा
3 Samsung Galaxy M11, Galaxy M01: भारत में लॉन्च हुए दमदार बैटरी वाले फोन, मिलेंगी ये खूबियां, कीमत 8,999 रुपये से शुरू