ताज़ा खबर
 

298 रुपये में अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, Jio और एयरटेल को ऐसे टक्‍कर देगा BSNL

BSNL के 666 रुपये के प्लान में भी अनलिमिटेड इंटरनेट और 2GB हाई स्पीड डेटा की सुविधा मिल रही है।

BSNL Recharge Plans, Offers: इससे पहले BSNL ने 333 रुपये का प्लान लॉन्च किया था जिसमें रोजाना 3GB डेटा मिलता है।

BSNL ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपना नया प्लान लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में 56 दिन तक अनिलमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड  लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। वहीं इसमें हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन इसकी स्पीड कम हो जाएगी। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाएगी।

एयरटेल 345: एयरटेल के 345 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें रोजाना 1GB हाई स्पीड का डेटा मिलता है। हाई स्पीड डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद हो जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिन की है।

जियो 309: जियो के 309 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 56 दिन की है। इसके तहत रोजाना हाई स्पीड का 1GB डेटा मिलता है। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो चलता रहता है लेकिन स्पीड कम हो जाती है। इसकी स्पीड 128kbps की रह जाती है।

बीएसएनएल ने कुछ समय पहले ही अपने एक नए ऑफर की घोषणा की थी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा यूज करने के लिए मिलता है। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है। बीएसएनएल ने इस प्लान को सिक्सर ‘BSNL Sixer’ नाम दिया है। अगर आप प्रीपेड ग्राहक हैं तो 666 रुपये में रोजाना 2जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इस पैक की वैधता 60 दिन की है। BSNL के 444 रुपये के चौका प्लान में यूजर 90 दिन तक अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकता है। इसमें सिर्फ एक शर्त है कि यूजर को 3G स्पीड का रोजाना 4GB डेटा मिलेगा। इससे पहले भी बीएसएनएल ने 333 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में रोजाना 3GB डेटा मिलता है। यह लिमिट क्रॉस होने के बाद इस प्लान में भी स्पीड 80Kbps रह जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App