ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 11 Voting: जानिए कहां और कैसे कर सकते हैं कंटेस्टेंट को वोट

Bigg Boss 11 Voting Online: ऐप और वेबसाइट से वोटिंग करने पर कोई चार्ज नहीं लगेगा, वहीं अगर SMS से आप वोटिंग करेंगे तो आपको मैसेज का चार्ज देना पड़ेगा।
Bigg Boss 11 Voting: आप अपने कंटेस्टेंट को जिताने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से वोट कर सकते हैं।

BIGG BOSS 11 चल रहा है। आप अगर बिग बॉस देखते होंगे तो किसी न किसी कंटेस्टेंट के बारे में तो सोचते ही होंगे कि ये जीतना चाहिए। आप उसे जिताने की कोशिश भी करेंगे। अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने के लिए आप केवल वोट कर सकते हैं। इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते। आज हम आपको बताएंगे कि आप किस तरह से और कहां अपने चहेते कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं। आप अपने कंटेस्टेंट को जिताने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से वोट कर सकते हैं। ऑनलाइन वोट वेबसाइट और वूट ऐप से कर सकते हैं। वहीं ऑफलाइन वोट मोबाइल से मैसेज करके कर सकते हैं। हम आपको बताते हैं कि कहां और कैसे वोट कर सकते हैं।

मोबाइल ऐप से वोटिंग: इसके लिए सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में Voot ऐप इंस्टॉल करनी है। इसे फेसबुक या जीमेल एकाउंट से लॉगिन करना है। इसमे सबसे पहले आपको वूट वाले ऑप्शन को ओपन करना है। अब आपको होमपेज पर ही BIGG BOSS  11 के कंटेस्टेंट को वोट करने के लिए बैनर मिल जाएगा। आपको उसपर क्लिक करना है। जब आप इसपर क्लिक करेगे तो वोट नाउ का ऑप्शन मिलेगा। अब इस पर क्लिक करना है। इस पर क्लिक करते ही नॉमिनेट किए गए कंटेस्टेंट की फोटो के साथ लिस्ट आ जाएगी। जिस कंटेस्टेंट को आपको वोट करना है उसपर क्लिक करके सबमिट कर दें। आपको Thanks For Voting का मैसेज मिलेगा।

वेबसाइट से ऑनलाइन वोटिंग: सबसे पहले आपको https://www.voot.com/ पर जाना होगा। पेज खुलने के बाद जब इसे थोड़ा नीचे स्क्रोल करेंगे तो कंटेस्टेंट को वोट करने का बैनर मिल जाएगा। इस पर कंटेस्टेंट की फोटो लगी होंगी और वोट नाउ (VOTE NOW) लिखा होगा। वोट नाउ पर क्लिक करना है। इस पर क्लिक करते ही यह फेसबुक या जीमेल के साथ लॉगिन करने के लिए कहेगा। आपके पास जीमेल या फेसबुक अकाउंट होना जरूरी है। जब आप फेसबुक या जीमेल के माध्यम से लॉगिन कर लेंगे तो आपके सामने कंटेस्टेंट्स की फोटो के साथ लिस्ट आ जाएगी। अब अपने कंटेस्टेंट को यहां वोट कर सकते हैं।

SMS से वोटिंग या ऑफलाइन वोटिंग: किसी कंटेस्टेंट को बचाने के लिए अपने फोन से टेक्स्ट मैसेज भी कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन के मैसेज बॉक्स में जाकर अपने कंटेस्टेंट का कोड टाइप करना है। इसके बाद इसे 56882 पर भेज देना है। इस मैसेज का 3 रुपए चार्ज लगेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Krutika Narolia
    Jan 13, 2018 at 3:46 pm
    Hina khannnnnn...sherniiii.....sherkhan
    (5)(0)
    Reply
    1. Krutika Narolia
      Jan 13, 2018 at 3:45 pm
      Hina khan
      (4)(0)
      Reply
      1. Krutika Narolia
        Jan 13, 2018 at 3:45 pm
        Hina khannnn......
        (4)(0)
        Reply
        1. Ryansh Malik
          Jan 11, 2018 at 1:56 pm
          Hina
          (11)(1)
          Reply
          1. S
            Siraj Azmi
            Dec 24, 2017 at 11:59 am
            Salman sir Punish Sharma ko bahar kr na chahiye tha प्लीज
            (13)(2)
            Reply
            1. Load More Comments