ताज़ा खबर
 

Xiaomi Products पर मिल रही शानदार छूट, जानें पूरा ऑफर

अमेजन पर सेल के दौरान Xiaomi प्रोडक्ट खरीदने का मौका 14 दिसंबर तक रहेगा। सेल के दौरान खरीददारी करने पर कई ऑफर भी हैं। हालांकि Xiaomi के यह प्रोडक्ट रिफर्बिश्ड होंगे।

Xiaomi Redmi 6 Pro में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

भारत के स्मार्टफोन मार्केट पर पकड़ बना चुकी Xiaomi के प्रोडक्ट भारी छूट के साथ खरीदने का शानदार मौका है। Xiaomi प्रोडक्ट ई कॉमर्स साइट अमेजन पर बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। अमेजन पर चल रही सेल में कंपनी के प्रोडक्ट को किफायती दामों पर खरीदा जा सकता है। सेल आज से शुरू हो चुकी है। अमेजन पर सेल के दौरान Xiaomi प्रोडक्ट खरीदने का मौका 14 दिसंबर तक रहेगा। सेल के दौरान खरीददारी करने पर कई ऑफर भी हैं। हालांकि Xiaomi के यह प्रोडक्ट रिफर्बिश्ड होंगे।

अमेजन पर शुरू हुई सेल के दौरान प्रोडक्ट खरीदने पर 6 महीने की वारंटी मिलेगी। इसके साथ ही अमेजन ने आईसीआईसीआई के साथ हाथ मिलाया है। इसके तहत मासिक किस्तों पर 5 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। अमेजन की तरफ से दावा किया गया है कि Xiaomi के यह रिफर्बिश्ड प्रोडक्ट पूरी तरह से टेस्ट करने के बाद बेचने के लिए लाए गए हैं। कंपनी ने कहा है कि यह प्रोडक्ट भले ही रिफर्बिश्ड हों लेकिन यह नए की तरह ही काम करेंगे। अमेजन की तरफ से स्मार्टफोन के साथ जरूरी एसेसरीज भी दी जाएंगी।

अमेजन की Mi प्रोडक्ट सेल में कुछ समय पहले ही लांच हुआ Redmi 6 Pro डिस्काउंट के बाद 9,899 पर मिलेगा। Redmi 6 Pro की यह कीमत 3 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल मेमोरी वाले मॉडल पर लागू होगी। बिना सेल के भी इसे खरीदा जा सकता है। लेकिन तब इसके लिए 10,999 रुपए चुकाने होंगे। वहीं, 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला Redmi 6 Pro के लिए सेल में 11,699 रुपए चुकाने होंगे। यह मॉडल भी अलग से लेने पर महंगा पड़ेगा। बिना सेल के इसे खरीदने पर 12,999 रुपए देने पड़ेंगे।

सेल के दौरान इन प्रोडक्ट्स को खरीदने के लिए एक्सचेंज सुविधा भी दी गई है। पुराना फोन देने पर 10,400 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। सेल में Redmi 6 Pro के अलावा कई मॉडस खरीदे जा सकते हैं। 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला Mi Max 2 10,949 में मिल जाएगा। इसकी मार्केट में कीमत 18,999 रुपए है। हालांकि अमेजन पर ही इसे नया खरीदने के लिए भी छूट मिल रही है। नया Mi Max 2 खरीदने पर 15,999 चुकाने पड़ेंगे।

अमेजन पर रिफर्बिश्ड 4 जीबी रैम और 64 जीबी वैरियंट वाला Redmi Y2 10,499 में डिस्काउंट के तहत मिलेगा। अमेजन पर सेल के बाद खरीदने के लिए 12,999 रुपए चुकाने होंगे। अमेजन पर Mi A1 और A2 भी काफी कम कीमत पर मिल रहा है। इसके लिए 14,999 और 13,949 रुपए चुकाने पड़ेंगे। वहीं सेल के दौरान 3 जीबी रैम और 32 जीबी वैरियंट वाला Mi Redmi केवल 7,899 रुपए में मिल जाएगा। इस सभी प्रोडक्ट पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

अमेजन पर Xiaomi स्मार्टफोन के अलावा अन्य प्रोडक्ट भी मिल रहे हैं। इनमें Mi 3C वायरलेस राउटर और Mi Band एचआरएक्स एडिशन भी डिस्काउंट पर मिलेगा। इसके अलावा Mi के इयरफोन भी मिलेंगे। राउटर 774 की कीमत में खरीदा जा सकेगा जबकि कंपनी का बैंड 1,089 रुपए में मिल जाएगा। कंपनी की बेसिक इयरफोन आपको 387 रुपए में मिल जाएगी।

बता दें कि, वह प्रोडक्ट रिफर्बिश्ड होते हैं, जिन्हें कस्टमर्स किसी परेशानी के कारण कंपनी को वापस कर देते हैं। इन्हें फिर से टेस्ट पर सर्टिफाइट कर दोबारा मार्केट में लाया जाता है। इन्हें मार्केट में लाने से पहले कई तरह की जांच से गुजारा जाता है। कंपनी को डिवाइस वापस करने के पीछे कई कारण होते हैं। जिनमें स्क्रैच, डैमेज, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर में दिक्कत जैसी परेशानियां शामिल होती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App