ताज़ा खबर
 

Android Games: आपके स्मार्टफोन के लिए हैं ये 3 बेस्ट Cricket Games, खेलने से पहले जानें कुछ जरूरी डिटेल्स

Cricket Games 2020, Cricket Games Online: बता दें गूगल प्ले स्टोर पर World Cricket Championship 2 समेत की बेस्ट क्रिकेट गेम्स हैं। आइए आपको इन गेम्स से जुड़ी कुछ जरूरी डिटेल्स के बारे में जानकरी देते हैं।

Author Updated: November 23, 2020 12:48 PM
Cricket Games Online Best Cricket Games For Android: प्ले स्टोर पर हैं Sachin Saga Cricket Champions समेत कई गेम्स

Cricket Games For Android, Cricket Games 2020: आप भी अगर क्रिकेट लवर हैं और मोबाइल में Cricket खेलना का शौक रखते हैं तो हमारी आज की ये खबर खास आप लोगों के लिए है। हम आज आपको कुछ ऐसी Android Games के बारे में जानकारी देंगे जो Google Play Store पर शानदार रेटिंग के साथ लिस्ट हैं।

Real Cricket 20: इस गेम को Nautilus Mobile द्वारा ऑफर किया जाता है और ये गेम प्लेयर्स को ‘रियल’ क्रिकेट एक्सपीरियंस प्रदान करती है। गूगल प्ले स्टोर पर Real Cricket 20 एप के बारे में दी गई जानकारी के अनुसार, ये एंड्रॉयड गेम यूज़र्स को अंग्रेजी और हिंदी समेत अन्य भाषाओं में कमेंटरी पैक्स ऑफर करती है।

प्लेयर्स को इसमें चैलेंज मोड, रियल टाइम मल्टीप्लेयर, प्लेयर मैच हाइलाइट्स को सेव और दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा कई टूर्नामेंट, यूनिक प्लेयर फेस और जर्सी आदि कई फीचर्स गेम में दिए गए हैं।

रेटिंग और एप साइज: रियल क्रिकेट 2020 आपके फोन में 548MB जगह लेती है और इस गेम को गूगल प्ले स्टोर पर 4.1 रेटिंग प्राप्त है। बता दें की गेम को 10 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

Android Games: World Cricket Championship 2

इस गेम को WCC2 नाम से भी जाना जाता है और इस गेम को Nextwave Multimedia द्वारा ऑफर किया जाता है। गूगल प्ले स्टोर पर गेम के बारे में दी गई जानकारी के अनुसार, यूज़र्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन 1v1 मल्टीप्लेयर, टेस्ट टूर्नामेंट, 18 अलग-अलग इंटरनेशनल टीम्स, 10 घरेलू यानी डोमेस्टिक टीम्स और 42 स्टेडियम मिलते हैं।

रेटिंग और एप साइज: गेम एंड्रॉयड 4.1 और इससे ऊपर के वर्जन को सपोर्ट करती है और कम से कम 2 जीबी रैम होनी चाहिए। ये क्रिकेट गेम आपके फोन में 401 एमबी की स्टोरेज खपत करेगी।

Cricket Games: Sachin Saga Cricket Champions

गूगल प्ले स्टोर पर दी गई एप से जुड़ी जानकारी के अनुसार, गेम में यूज़र्स को लेजेंडरी मोड, PvP रियल टाइम मल्टीप्लेयर, सीरीज़ मोड, क्विक प्ले मोड, टूर्नामेंट मोड, इवेंट्स मोड, सुपीरियर गेमप्ले आदि फीचर्स मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 500 रुपये से कम में 142GB तक डेटा, साथ में ढेरों अन्य बेनिफिट्स, जानें वैलिडिटी और अन्य जरूरी डिटेल्स

रेटिंग और एप साइज: इस लिस्ट में बताई गई अन्य गेम्स की तुलना में ये Cricket Game सबसे कम स्टोरेज की खपत करती है। बता दें गेम को 4 रेटिंग प्राप्त है और इस गेम को 10 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है। ये गेम मोबाइल में 166 एमबी स्टोरेज लेगी।

ये भी पढ़ें- WhatsApp Disappearing Messages: एंड्रॉयड और iOS यूज़र्स ऐसे ऐनेबल करें व्हाट्सएप का ये खास फीचर

एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि ऊपर बताई गई सभी गेम्स आपसे कुछ परमिशन मांगती है तो यदि आपको परमिशन देने में कोई दिक्कत नहीं है तो ही गेम को डाउनलोड करें। गेम से जुड़ी जानकारी Google Play Store पर पढ़ने के बाद ही इन थर्ड-पार्टी Gaming Apps को अपने रिस्क पर इंस्टॉल करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tips and Tricks: डिलीट हुए WhatsApp मैसेज को इस ट्रिक से पढ़ें, जानें तरीका
2 Samsung और Redmi के ये दमदार फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स होंगे आपके बजट में फिट! देखें लिस्ट
3 Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: ये हैं 500 रुपये से कम वाले प्रीपेड प्लान्स, 142GB तक डेटा समेत मिलते हैं ढेरों बेनिफिट्स
यह पढ़ा क्या?
X