ताज़ा खबर
 

Asus के इस स्मार्टफोन को नए अपडेट के साथ मिला Jio WiFi कॉलिंग सपोर्ट

Asus 6Z Update: Asus के फ्लैगशिप स्मार्टफोन असूस 6जे़ड को नए अपडेट के साथ Jio VoWiFi सपोर्ट भी मिल गया है, जानें फोन में क्या-क्या होंगे बदलाव।

Asus 6Z Update: जानें, नए अपडेट के बारे में

Asus 6Z Update: हैंडसेट निर्माता कंपनी असूस ने भारत में अपने असूस 6जे़ड स्मार्टफोन के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर दिया है। पिछले साल लॉन्च हुए इस Asus फ्लैगशिप स्मार्टफोन को नए अपडेट के साथ कुछ नए फीचर्स का भी सपोर्ट मिलेगा।

याद करा दें कि असूस 6ज़ेड को पिछले साल नवंबर में एंड्रॉयड 10 अपडेट (Android 10 update) मिल चुका है। अब इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को फर्मवेयर वर्जन 17.1810.2003.144 के साथ लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने लगा है।

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नया सॉफ्टवेयर अपडेट मार्च सिक्योरिटी पैच के साथ आ रहा है। साथ ही फोन में अब नए अपडेट के बाद जियो वाई-फाई कॉलिंग (Jio VoWiFi) सपोर्ट भी मिलेगा।

अपडेट को ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए रोल आउट किया गया है। मार्च सिक्योरिटी पैच और जियो वाई-फाई कॉलिंग सपोर्ट के साथ पॉप-अप कंफर्मेशन डायलॉग को भी नए अपडेट के साथ फोन में जोड़ा गया है।

गौर करने वाली बात यह है कि थर्ड पार्टी ऐप के बैकग्राउंड में फ्रंट कैमरा एक्सेस मांगने पर यह फीचर एक्टिव होगा। इसके अलावा सिस्टम स्टेबिलिटी को ऑप्टिमाइज़ किया गया है।

क्या है वाई-फाई कॉलिंग (VoWiFi)

इस सर्विस की मदद से वाई-फाई नेटवर्क के जरिए वॉयस कॉल का लाभ उठाया जा सकता है। यदि आपको अभी तक अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप सेटिंग्स में जाएं और सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं। अपडेट को Asus के ज़ेनटॉक फोरम से मैनुअली डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Asus 6Z Specifications

असूस 6ज़ेड में 6.4 इंच फुल एचडी+ नैनोएज़ डिस्प्ले (2340 x 1080 पिक्सल) है, आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए ऐड्रेनो 640 जीपीयू है। बैटरी क्षमता की बात करें तो फोन में 5,000 mAh की बैटरी जान फूंकने का काम करती है, यह क्विक चार्ज 4.0 सपोर्ट के साथ आती है।

Asus 6Z Camera

असूस फोन में फ्लिप कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 48MP प्राइमरी Sony IMX586 कैमरा सेंसर और 125 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 13MP वाइड-एंगल कैमरा सेंसर दिया गया है।

Jio, Vodafone, Airtel Plans: हर दिन 1.5GB डेटा के साथ कई बेनिफिट्स भी, कीमत 199 रुपये से शुरू

WhatsApp यूज़र्स के लिए जरूरी खबर, मैसेज फॉरवर्ड करने से जुड़े नियम सख्त

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jio, Vodafone, Airtel Plans: हर दिन 1.5GB डेटा के साथ कई बेनिफिट्स भी, कीमत 199 रुपये से शुरू
2 Nokia के इस स्मार्टफोन को मिला Android 10 अपडेट, फोन में होंगे ये बड़े बदलाव
3 Super Pink Moon 2020: चांद होगा पृथ्वी के नज़दीक, भारत में 8 अप्रैल को ऐसे देखें ये खूबसूरत नज़ारा