ताज़ा खबर
 

Apple TV+ का महज 99 रुपए महीने में उठाएं मजा, इन लोगों को मिलेगा 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन

Apple TV+ : खास बात यह है कि अगर परिवार में किसी एक सदस्य ने भी इसका सब्सक्रिप्शन लिया है तो परिवार के अन्य सदस्य भी इसका मजा उठा सकते हैं।

apple, apple event 2019, apple event 2019 live stream, apple event live stream, iphone 11 launch, iphone 11 launch event 2019, apple launch event 2019, iphone 11 launch event live, iphone 11 pro launch, iphone 11 pro max, iphone 11 pro price in india, iphone 11 pro max price, iphone 11 pro max price in india, iphone 11 pro max specs Apple TV+, apple, iphoneभारतीय यूजर्स 99 रुपए प्रति माह देकर इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Apple TV+ : एपल ने मंगलवार को अपने कई प्रोडक्ट्स को दुनिया के सामने रखा। एक इवेंट के दौरान कंपनी के सीईओ टीम कूक ने खुद आईफोन 11 और स्मार्टवॉच प्रोडक्ट्स से सभी को रूबरू करवाया। इस कड़ी में एपल ने अपनी वेब टेलिविजन सर्विस भी लॉन्च की है। भारतीय यूजर्स 99 रुपए प्रति माह देकर इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। वहीं कंपनी एप्पल प्रोडक्ट्स खरीदने वाले ग्राहकों को इसका एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। 99 रुपए के सब्सक्रिप्शन प्लान में ग्राहकों को पहले एक हफ्ते का ट्रायल बिल्कुल मुफ्त दिया जाएगा।

कंपनी के मुताबिक 1 नवंबर से 100 से ज्यादा देशों में यह सर्विस उपलब्ध रहेगी। खास बात यह है कि अगर परिवार में किसी एक सदस्य ने भी इसका सब्सक्रिप्शन लिया है तो परिवार के अन्य सदस्य भी इसका मजा उठा सकते हैं। वह भी अपनी-अपनी एप्पल डिवाइस पर Apple TV+ का मजा ले सकते हैं। इवेंट में जानकारी दी गई है कि Apple TV+ पर ग्राहकों को लेटेस्ट मूवी और वेब सीरीज देखने को मिलेगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने Apple TV+ पर करीब 6 बिलियन डॉलर (43,040 करोड़ रुपए) खर्च किए हैं। जो कि नेटफ्लिक्स (15 बिलियन डॉलर प्रति वर्ष) और अमेजन प्राइम वीडियो (7 बिलियन डॉलर प्रति वर्ष ) से कम है। बहरहाल वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस में एपल के एंट्री से ग्राहकों को एक और विकल्प मिल गया है। विशेषकर आईफोन यूजर्स इसका लूत्फ उठा सकेंगे।

मालूम हो कि एपल ने आईफोन 11 सीरीज के तहत तीन फोन लॉन्च किए गए हैं। प्रो और प्रो मैक्स में पहली बार तीन कैमरे दिए गए हैं। यह फोन भारत में 27 सितंबर से मिलेंगे। इन नए आईफोन्स की शुरुआती कीमत लगभग 50 हजार रुपए से शुरू होती है। इसके साथ ही आईपैड और एपल वॉच के नए वर्जन के अलावा गेमिंग सर्विस एपल आर्केड और ओटीटी सर्विस एपल टीवी प्लस भी लॉन्च किए गए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Apple iPhone 11 Launch Event 2019: iPhone 11 सीरीज लॉन्च, 20 सितंबर से सेल; जानिए देश में क्या होंगे दाम
2 Apple Event September 2019 Streaming: iPhone 11 सीरीज लॉन्च, नई वॉच रेंज व Apple TV+ भी ऐप्पल ने किए पेश
3 Xiaomi करने वाला है बड़ा धमाका, 70 इंच का Redmi TV और ये प्रॉडक्ट कर सकता है लॉन्च