ताज़ा खबर
 

Apple iPhone SE भारत में लॉन्‍च, खरीदने से पहले जान लीजिए जरूरी बातें

भारत में शुक्रवार से एपल आईफोन SE में लॉन्‍च हो गया है। यह फोन विशेष रूप से भारत जैसे उभरते हुए मार्केट के कंज्‍यूमर को ध्‍यान में रखकर ही उतारा गया है।

Author नई दिल्‍ली | Updated: April 8, 2016 2:59 PM
iPhone SE और iPad 9.7 भारत में लॉन्‍च हो गया है।

भारत में शुक्रवार से एपल आईफोन SE में लॉन्‍च हो गया है। यह फोन विशेष रूप से भारत जैसे उभरते हुए मार्केट के कंज्‍यूमर को ध्‍यान में रखकर ही उतारा गया है। इस फोन की कीमत 39000 रुपये से शुरू है। खरीदने से पहले जानिए फोन की खास बातें:

Apple iPhone SE

4 इंच की श्रेणी में यह सबसे ताकतवर स्‍मार्टफोन है। जिन लोगों को बड़ी स्‍क्रीन वाले पसंद नहीं आते हैं उनके लिए यह फोन काफी अच्‍छी च्‍वॉइस होगी। फोन की परफॉर्मेंस गजब है। 12 मेगापिक्‍सल का कैमरा शानदार है। हालांकि बड़ी स्‍क्रीन पसंद करने वाले लोगों को यह फोन शायद पसंद न आए। एक कमी इसकी कीमत भी है जो कि आईफोन 6 से भी ज्‍यादा है।

Apple iPad Pro 9.7-inch

वर्तमान में सबसे बढि़या आईओएस टेबलैट है। हालांकि पुराना वाला आईपैड बड़ी साइज में था जबकि नया वाला आईपैड 9.7 इंच सक्रीन के साथ आता है। लेकिन यह साइज ज्‍यादा लोकप्रिय है। इसकी परफॉर्मेंस शानदार है और इसमें साउंड भी गजब का है।

Apple Watch

एपल वॉच नए बैंड, ओएस और अन्‍य बदलावों के साथ आई है। नया ब्‍लैक मेटल फ्रेम काफी अच्‍छा लगता है और एपल के नए तरह के बैंड के साथ अच्‍छा लुक देता है। एपल ने मैग्‍नेटिक स्‍ट्रेप का भी एलान किया है। भारत जैसे देशों के लिए नायलोन बैंड अच्‍छा कदम है। वन टैप डायरेक्‍शन वाला फीचर काफी अच्‍छा है। सबसे अच्‍छी बात है कि इसकी कीमत घटाकर 25900 रुपये कर दी गई है।

Read original copy here: Apple iPhone SE, iPad Pro launched in India: All you need to know before buying

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories