scorecardresearch

21000 रुपये तक की भारी बचत, Apple iPhone 13 Pro Max पर बंपर छूट

Apple iPhone 13 Pro Max 6.7 इंच सुपर रेटिना डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है।

iPhone 13 Pro
iPhone 13 Pro Max स्मार्टफोन में सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है। (फोटो- ऐमजॉन)

Apple iPhone 13 Pro Max स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो बढ़िया मौका है। ऐप्पल आईफोन 13-सीरीज के इस टॉप-ऐंड वेरियंट फोन को India iStore से भारी छूट के साथ खरीदा जा सकता है। आईफोन 13 प्रो मैक्स पांच कलर वेरियंट में खरीदा जा सकता है। हैंडसेट में 1 टीबी तक स्टोरेज मिलती है। जानें Apple iPhone 13 Pro Max की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ।

भारत में ऐप्पल के आधिकारिक रीसेलर से आईफोन 13 प्रो मैक्स को 3000 रुपये कैशबैक के साथ लेने का मौका है। इसके अलावा पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करने पर 18,000 रुपये तक छूट मिल जाएगी। इन सभी डिस्काउंट को अगर पूरी तरह अप्लाई कर दें तो iPhone 13 Pro Max को 1,08,900 रुपये के दाम पर लिया जा सकता है।

HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए फोन को लेने पर 3000 रुपये कैशबैक मिल जाएगा। यह कैशबैक EMI और नॉन-ईएमआई दोनों तरह के ट्रांजैक्शन पर मिलेगा। इसके अलावा पुराने फोन को बदलने पर एक्सचेंज वैल्यू पर भी 3000 रुपये अतिरिक्त बोनस मिलेगा।

बता दें कि एक्सचेंज सिर्फ आधिकारिक एक्सचेंज पार्टनर जैसे Cashify and Servify के जरिए ही उपलब्ध है जबकि एक्सचेंज बोनस ऑफर को कार्ड कैशबैक के साथ क्लब किया जा सकता है। एक्सचेंज बोनस सिर्फ उन्हीं डिवाइस के लिए है जिनकी वैल्यू 5000 रुपये या ज्यादा है। यह ऑफर स्टॉक उपलब्ध रहने तक ही लागू है।

Apple iPhone 13 Pro Max Specifications
आईफोन 13 प्रो मैक्स में 6.7 इंच सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले दी गई है। LTPO पैनल के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलता है जो कॉन्टेन्ट के हिसाब से रिफ्रेश रेट बदलता रहता है।

ऐप्पल आईफोन 13 प्रो मैक्स में ऐप्पल ए15 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। सभी कैमरे नाइट मोड सपॉर्ट करते हैं। कैमरा स्मार्ट HDR 4, डीप फ्यूज़न, ऐप्पल ProRAW और पोर्ट्रेट लाइटिंग के साथ पोर्ट्रेट मोड सपोर्ट करता है। हैंडसेट को ग्रीन, ग्रेफाइट, गोल्ड, सिल्वर और सिएरा ब्लू कलर में खरीदा जा सकता है।

पढें टेक्नोलॉजी (Technology News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट