ताज़ा खबर
 

iPhone 12 Pro Max को सिर्फ 6,300 रुपये से कम की EMI में ले जाएं घर, जानें पूरा ऑफर

Apple IPhone 12 Pro Max को 6,300 रुपये से कम कीमत में EMI के साथ खरीदा जा सकता है। यह ऐप्पल का लेटेस्ट फोन है।

iphone 12 pro max को EMI में खरीदने का मौका। (फोटोः एप्पल वेबसाइट)

Apple IPhone 12 Pro Max कंपनी का लेटेस्ट फोन है और काफी लोकप्रिय भी है। ऐसे में इसे खरीदने का चाहत अधिकतर लोग रखते हैं मगर इसकी कीमत अमेजन पर 1,29,799 रुपये है, जो काफी अधिक है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे सिर्फ 6,300 रुपये से कम देकर खरीद सकते हैं।

यह एक आकर्षक स्मार्टफोन है और इसके बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो शानदार पिक्चर क्लिक करने में मदद करता है। आइये विस्तार से जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और ईएमआई के बारे में। (इसे भी पढ़ेंः iphone 12 pro max सिर्फ 10,000 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कैसे)

Apple iPhone 12 Pro max के स्पेसिफिकेशन

Apple iPhone 12 Pro max में 6.7-इंच डिस्प्ले दिया है, जो का सुपर रेटिना एक्सडीआर क्वालिटी की है। ऐप्पल ने स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए Ceramic Shield का उपयोग किया है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि यह अन्य किसी स्मार्टफोन के ग्लास की तुलना में ज्यादा मजबूत है। यह जानकारी कंपनी के द्वारा दी गई है।

Apple iPhone 12 Pro max का प्रोसेसर

आईफोन 12 प्रो मैक्स में A14 बायोनिक चिप दी गई है, जो अब तक की सबसे तेज स्मार्टफोन की चिप बताई गई है। यह फोन मेगासेफ असेसरीज को सपोर्ट करेगा, जिससे फोन वायरलेस चार्जिंग सिस्टम से तेजी से चार्ज होगा। इस आईफोन में बेहतर फेस आईडी सपोर्ट भी दिया गया है, जिसकी मदद से फोन तेजी से अनलॉक होंगे।

Apple iPhone 12 Pro max का कैमरा सेटअप

iPhone 12 Pro max के बैक पैनल पर तीन कैमरों का सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो वाइड एंगल लेंस है और इसका अपर्चर f/1.6 है। इसके अतिरिक्त सेकेंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है और इसका अपर्चर f/2.4 है। तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है। इनमें लो लाइट में बेहतर ऑटोफोकस, बेहतर फोटोग्राफी और ऑगमेंटेड रियलिटी (AR) के लिए LiDAR स्कैनर शामिल है।

Apple iPhone 12 Pro max के EMI ऑप्शन

iPhone 12 Pro max की EMI ऑप्शन की बात करें तो इस फोन पर एचडीएफसी, सिटी बैंक, एसबीआई जैसे कई बड़े बैंक ईएमआई का ऑप्शन दे रहे हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड होल्डर्स 6,294 रुपये की मासिक किस्त पर इसे खरीद सकते हैं। यह किस्त  दो साल तक भरनी होंगी। इसके अलावा और भी बैंक के ऑफर्स हैं, जिन्हें आप जांच सकते हैं।

Next Stories
1 Reliance jio 399 रुपये और 444 रुपये के प्लान में दे रहा है 56 दिन की वैलिडिटी, फिर भी हैं कई अंतर
2 Cowin.gov.in पर लॉगइन किए बिना सिर्फ 3 क्लिक से ऐसे खोजें वैक्सीनेशन के खाली स्लॉट
3 Samsung का ये 5G प्रीमियम फोन 56,000 रुपये में खरीदने का मौका, जानें कहां और कैसे
ये  पढ़ा क्या?
X