ताज़ा खबर
 

iPhone 12 Pro: सात महीने पुराना 25 हजार का, अमेजॉन पर 1.15 लाख रुपये है ब्रांड न्यू की कीमत

आईफोन का यह मॉडल इस कीमत में OLX पर ल‍िस्‍टेड है। हम यहां आपको इसकी ड‍िटेल बता रहे हैं, पर डील में आगे बढ़ने के ल‍िए अपने स्‍तर पर पूरी तरह छानबीन कर लें।

iphone 12 pro को सिर्फ 25 हजार रुपये में खरीदने का मौका। (फोटोः OLX)

Apple iPhone 12 Pro में 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। इस पर सेरामिक शील्ड की प्रोटेक्शन दी गई है,जो इस डिस्प्ले को मजबूत बनाता है। इस फोन में ए14 बायोनिक चिप का प्रयोग किया है। यह एक लेटेस्ट चिपसेट है, जो आईफोन को एक अच्छी स्पीड उपलब्ध करता है। कंपनी का दावा है कि यह ऐप्पल की अब तक की सबसे तेज स्मार्टफोन चिप है।

iPhone 12 pro एक घंटे में हो जाता है फुल चार्ज

आईफोन 12 प्रो को अगर आप 30 वाट के चार्जर से चार्ज करते हैं तो इसकी बैटरी सिर्फ 1 घंटे में फुल हो जाती है। आईफोन 12 प्रो की बैटरी एक बार फुल चार्ज होने के बाद रेगुलर यूसेज पर 18 घंटे का बैकअप देती है।

iPhone 12 pro का कैमरा सेटअप

आईफोन 12 प्रो के बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, इसके अलावा सेकेंडरी कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का है, जो एक अल्ट्रा वाइड सेंसर है और तीसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है और यह 4X जूम का फीचर देता है। यह कैमरा सेटअप कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है और यह 4K Dolby Vision HDR क्वालिटी की वीडियो रिकॉर्ड करने की काबिलियत रखता है। कंपनी ने इसमें फ्रंट पर 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

डील: सेकंड हैंड आईफोन 12 प्रो की ज‍िस डील के बारे में हम आपको बता रहे हैं, वह सेकेंड हैंड मार्केट ऐप OLX पर है। सेलर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह फोन 7 महीने पुराना है और इस पर कुछ महीने की वारंटी बाकी है। इसकी कीमत 25,000 रुपये रखी गई है। OLX पर सेलर द्वारा साझा की गई जानकारी में बताया गया है कि यह 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला वेरियंट है और इसमें किसी भी तरह का कोई डैमेज नहीं है।

सलाह: बताते चलें कि ब्रांड न्यू एप्पल आईफोन 12 (128 जीबी) प्रो ईकॉमर्स साइट अमेजॉन पर 1,15,900 रुपये में लिस्टेड है। ऐसे में ओएलएक्‍स पर मौजूद डील पर आगे बढ़ने से अच्‍छी तरह छान-बीन कर लें। इस साइट के जर‍िए धोखाधड़ी के कई मामले भी सामने आते रहते हैं। इसल‍िए जरूरी है क‍ि पहले फोन अपने हाथ में लेकर खुद जांच लें और क‍िसी व‍िशेषज्ञ से भी द‍िखवा लें। फोन के पोर्ट आदि को ध्यान से देख लें और जरूरत पड़े तो एक बार चार्ज करके भी देख लें। इसके अलावा फोन को सर्विस सेंटर पर भी दिखा सकते हैं, ताकि आपके सभी संदेह दूर हो सकें। हर तरह से न‍िश्‍च‍िंत हो जाने के बाद फोन लें और पैसे दें।

Next Stories
1 5000mAh बैटरी और 64MP कैमरा वाला रेडमी का ये फोन मिल रहा है सस्ता, जानें क्या है नई कीमत
2 नोकिया, सैमसंग और लावा जैसे ब्रांड दे रहे हैं 2,000 रुपये से कम में ये 4 फीचर फोन, जानें खूबियां
3 नहीं मानी WhatsApp 2021 Privacy Policy तो क्या होगा? समझिए सारे पहलू
ये पढ़ा क्या?
X