ताज़ा खबर
 

Anupam Kher को 36 घंटे के अंदर लगा झटका, ट्वीट कर Twitter से ही किया सवाल

अनुपम खेर ने ट्वीट करके कहा है कि उन्होंने 36 घंटों के दौरान 80 हजार फॉलोवर गंवा दिए हैं। ट्वीट में पूछा कि यह तकनीकी समस्या या कुछ और।

अनुपम खेर के अचानक कम हुए 80 हजार फॉलोवर। (फोटोः द इंडियन एक्सप्रेस)

हिंदी सिनेमा के अभिनेता अनुपम खेर को 36 घंटों के दौरान एक बड़ा झटका लगा और इसके लिए उन्होंने ट्विटर से ही सवाल पूछ लिया है। दरअसल, अनुपम खेर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी सक्रिय रहते हैं, लेकिन रातों-रात उनके करीब 80 हजार फॉलोवर कम हो गए हैं।

अभिनेता ने आंकड़ों का जिक्र करते हुए एक ट्वीट किया है और कहा है कि वह यह जानने चाहते हैं कि यह तकनीकी कारण से हुआ है या कोई और वजह है। अनुपम खेर ने गुरुवार को ट्वीट किया, प्रिय @Twitter and @TwitterIndia! मेरे बीते 36 घंटों के अंदर 80 हजार फॉलोवर कम हो गए हैं। यह कोई तकनीक गड़बड़ी है या कुछ और वजह है। यह एक ऑब्जर्वेशन है और ये कोई शिकायत नहीं है।

इसके बाद अनुपम खेर का यह ट्वीट वायरल होने लगा और इसे धीरे-धीरे उनके फॉलोवर व फैन कमेंट करने लगे। 11 जून शाम साढे़ पांच बजे तक 2.5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया और 22.8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक बटन पर क्लिक किया। कमेंट में कई लोगों ने लिखा कि उनके भी हाल ही में कई फॉलोवर कम हुए हैं।

अनुपम खेर ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं और उनके माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर 1.87 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि वे सिर्फ 186 लोगों को ही फॉलो करते हैं। इसके अलावा ट्विटर पर वह कई इंस्पीरेशनल ट्वीट भी करते हैं, जिन ट्वीट को लोग काफी पंसद करते हैं।

अनुपम खेर ने भुजः द डे इंडिया शोक का पोस्टर भी ट्वीट किया है। यह एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म है और इसमें अनुपम खेर कहानी और एंकरिंग करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर इस सप्ताह की शुरुआत में ही रिलीज किया गया था। यह डॉक्यूमेंट्री 2001 के विनाशकारी भूकंप के बारे में है। यह डॉक्यूमेंट्री 11 जून यानी आज डिस्कवरी प्लस पर रिलीज होगी।

Next Stories
1 12GB रैम और 64MP कैमरे के साथ भारत में लॉन्च हुआ OnePlus Nord CE 5G, जानें कीमत और खूबियां
2 OLX से खरीद रहे हैं सेकंड हैंड फोन या सामान, तो रखें इन 5 बातों का ध्यान, नहीं तो होगा भारी नुकसान
3 64MP कैमरे के साथ आते हैं Redmi, Realme, Samsung के ये खास फोन, 14,499 रुपये है शुरुआती कीमत
ये  पढ़ा क्या?
X