ताज़ा खबर
 

AmazonBasics फायर टीवी एडिशन भारत में लॉन्च, कीमत 29,999 रुपये से शुरू, जानें खासियतें

AmazonBasics Fire TV Edition Price: लॉन्च हुआ नया Smart Tv मॉडल, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सभी जरूरी डिटेल्स।

AmazonBasics Fire TV Edition Price के बारे में जानें (फोटो- अमेजन)

AmazonBasics ने भारतीय बाजार में अपने पहले TV को लॉन्च कर दिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि नए टीवी दो साइज में आते हैं, 50 इंच (AB50U20PS) और 55 इंच (AB55U20PS)। इस नए Smart Tv मॉडल में ग्राहकों को 4K HDR LED डिस्प्ले पैनल के साथ डॉल्बी विज़न सपोर्ट मिलेगा। यह टीवी एंट्री-लेवल 4के स्मार्ट टीवी सेगमेंट में Xiaomi के अलावा TCL, Hisense और Vu जैसे ब्रांड के टीवी मॉडल्स को टक्कर देगा।

AmazonBasics TV Specifications: दोनों ही मॉडल्स अल्ट्रा-एचडी यानी 3840×2160 पिक्सल एलईडी स्क्रीन के साथ एचडीआर के लिए डॉल्बी विज़न फॉर्मेट तक सपोर्ट करते हैं। साउंट आउटपुट की बात करें तो टीवी में ग्राहकों को डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के अलावा 20 वॉट का स्पीकर आउटपुट मिलेगा।

इस टीवी रेंज़ में क्वाड-कोर एमलॉजिक प्रोसेसर के साथ तीन एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। डिस्प्ले 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री तक के व्यूइंग एंगल सपोर्ट के साथ आता है।

AmazonBasics TVs फायर टीवी एडिशन डिवाइस है और यह अमेजन फायर टीवी ओएस पर काम करते हैं। यदि आप अमेजन इकोसिस्टम इस्तेमाल नहीं करना चाहते तो अपने सेट-टॉप बॉक्स को भी आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy M01 और Galaxy M01s हुए सस्ते, अब इतने में खरीदें

AmazonBasics Fire TV Edition Price की बात करें तो भारत में अमेज़नबेसिक के नए टीवी मॉडल्स की शुरुआती कीमत 29,999 रुपये तय की गई है। इस दाम में 50 इंच मॉडल मिलेगा तो वहीं 55 इंच मॉडल की कीमत 34,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो दोनों ही टीवी मॉडल्स ई-कॉमर्स साइट Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध भी करा दिए गए हैं।

Next Stories
1 फास्टैग, चेक पेमेंट, फोन कॉल, नए साल में हुए हैं कई बदलाव, इन फोन पर बंद हो जाएगा वॉट्सऐप
2 Tips and Tricks: आप इस ट्रिक से पढ़ सकते हैं डिलीट हुए WhatsApp मैसेज, जानें तरीका
3 64MP कैमरे वाला Oppo Reno 5 हुआ इन दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च, जानें कीमत
ये पढ़ा क्या?
X