ताज़ा खबर
 

Amazon Prime Video: 89 रुपए में 28 दिन तक देखें प्राइम वीडियो, एक महीने फ्री देखने का भी मौका, जानें तरीका

Amazon Prime Video ने भारत में अपना नया प्लान पेश किया है, जिससे मात्र 89 रुपये में प्राइम वीडियो का आनंद लिया जा सकता है।

amazon, amazon.com, amazon prime video mobile edition, amazon prime video in just Rs 89,अमेजन प्राइम वीडियो एयरटेल के सथ मिलकर दे रहा है 89 रुपये का मासिक प्लान। (फोटोः प्राइमवीडियो डॉट कॉम)

Amazon Prime Video in just Rs 89:  Amazon ने 89 रुपये में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी मदद से महीने भर तक यूजर्स प्राइम वीडियो का आनंद ले सकेंगे। भारत पहला ऐसा देश है जहां अमेजन मोबाइल यूजर्स को प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की सुविधा दे रहा है।

यह एक सिंगल यूजर्स प्लान है, जिससे एक समय में एक ही स्क्रीन पर वीडियो देखे जा सकेंगे और इसमें यूजर्स को SD क्वालिटी का वीडियो स्ट्रीम करने का मौका मिलेगा। इसके लिए अमेजन प्राइम वीडियो ने टेलीकॉम कंपनी Airtel के साथ साझेदारी की है। Amazon Prime Mobile Edition की शुरुआती कीमत 89 रुपये है, जिसे सिर्फ एयरटेल यूजर्स ही खरीद सकते हैं। इसमें यूजर्स 30 दिन का फ्री ट्रायल भी ले सकते हैं।

ऐसे पाएं एक महीने का मुफ्त ट्रायल
Amazon Prime Video के फ्री ट्रायल के लिए अमेजन पर Airtel Thanks एप के जरिए साइन इन करना होगा। ट्रायल पीरियड पूरा होने के बाद यूजर्स 89 रुपये, 131 रुपये, 299 रुपये, और 349 रुपये प्लान चुन सकते हैं।

ये हैं कुछ शानदार प्लांस
89 रुपये के प्लान में यूजर्स को 6जीबी डेटा और Amazon Prime Video चलाने की सुविधा दी जाएगी, जिसकी वैधता 28 दिन की होगी।

299 रुपये के प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्राइम मोबाइल एडिशन चलाने की सुविधा दी जाएगी। इसकी वेलिडिटी भी 28 दिन की ही होगी।

131 रुपये के प्लान में यूजर्स को 30 दिन के लिए प्राइम मेंबरशिप, फुल प्राइम वीडियो एक्सेस, फ्री फास्ट शिपिंग और अनलिमिटेड एड-फ्री म्यूजिक की सुविधा उपलब्ध दी जाएगी।

349 रुपये के प्लान में भी यूजर्स को 30 दिन के लिए प्राइम मेंबरशिप, फुल प्राइम वीडियो एक्सेस, फ्री फास्ट शिपिंग और अनलिमिटेड एड-फ्री म्यूजिक की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 2 जीबी डाटा प्रतिदिन की सुविधा 28 दिन तक दी जाएगी।

बताते चलें कि भारत में Netflix का मोबाइल एडिशन पहले से मौजूद है, जिसकी कीमत 199 रुपये प्रति महीना है। यह एक स्टैंडलोन एप है, जो सभी डिवाइस और सभी टेलीकॉम कंपनियों के साथ मिलकर काम करता है। नेटफ्लिक्स के इस प्लान को स्मार्टफोन और टैबलेट पर बड़ी ही आसानी से उपयोग किया जा सकता है और इसकी वीडियो SD क्वालिटी में आती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेज पर 57 हज़ार तक का फ़ायदा दे रही होंडा, करीब 1400/लाख की ईएमआई पर मिल सकती है चाबी, जानिए ब्योरा
2 बंगाल: CM ममता बनर्जी के घर में बगावत! भाई ने दिए भाजपा ज्वाइन करने के संकेत
3 Whatsapp की प्राइवेसी पॉलिसी का Telegram को मिला फायदा, 72 घंटे में बनाए 2.5 करोड़ नए यूजर्स
कोरोना टीकाकरण
X