ताज़ा खबर
 

Airtel यूजर्स घर बैठे कर सकते हैं पुरी रथ यात्रा का लाइव दर्शन , ये है तरीका

शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ क्रांति गाडा का कहना है कि पुरी रथ यात्रा को एयरटेल टीवी ऐप पर लाइव प्रसारण श्रद्धालुओं के प्रति हमारी की यह साझेदारी सभी के लिए शेमारू की प्रतिबद्धता की नजीर है।

Author नई दिल्ली | July 6, 2019 6:10 PM
सांकेतिक तस्वीर।(पीटीआई)

भारती एयरटेल ने एयरटेल टीवी ऐप पर पुरी रथ यात्रा को लाइव स्ट्रीम करने के लिए शेमारू के साथ करार किया है, कंपनी ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान में कहा कि कंपनी ने AirtelThanks के तहत अपने ग्राहकों को धन्यवाद कहने के लिए Airtel TV ऐप के जरिए पुरी रथ यात्रा संबंधित सारी क्रियाएं लाइव देख सकते हैं। बता दें कि डिजिटल कंटेंट की बात करें को धर्म से संबंधित सेगमेंट की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है। इस क्षेत्र में हम आपसी साझेदारी को मजबूत कर और विस्तार करेंगे।ऐसा समीर बत्रा, सीईओ – कंटेंट और ऐप, भारती एयरटेल का कहना है।

शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ क्रांति गाडा का कहना है कि पुरी रथ यात्रा को एयरटेल टीवी ऐप पर लाइव प्रसारण श्रद्धालुओं के प्रति हमारी की यह साझेदारी सभी के लिए शेमारू की प्रतिबद्धता की नजीर है। बता दें कि एयरटेल टीवी अपने ग्राहकों को 375 से ज्यादा लाइव चैनल और 1000 से अधिक टीवी शो और फिल्में देखने की सुविधा देता है। ऐसे में अगर आप एयरटेल टीवी आप का इस्तेमाल करते हैं तो आप पुरी रथ यात्रा का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

बता दें कि हाल के दिनों में एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए प्लान में कई तब्दीली की है।इसके अलावा डेटा इस्तेमाल और स्पीड को लेकर भी एयरटेल ने काफी ऑफर्स जारी किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App