ताज़ा खबर
 

399 रुपये में अब जियो से ज्यादा डेटा देगी एयरटेल, जानें पूरा प्लान

Airtel 399 plan and jio 399 plan: अब एयरटेल के प्लान में रोजाना की डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद नहीं होगा बल्कि स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

इस प्लान में यूजर्स को एयरटेल टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है।

Airtel ने रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए अपने 399 रुपए के प्लान में बदलाव कर दिया है। इसके साथ ही अब इस प्लान में पहले से ज्यादा डेटा मिलेगा। अब इस प्लान में एयरटेल यूजर्स को 1.97 रुपए में 1GB डेटा मिल जाएगा। इस प्लान में यूजर को रोजाना हाई स्पीड का 2.4GB डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर को 100 SMS रोजाना करने के लिए मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। इस तरह इस प्लान में कुल 201.6 GB डेटा मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान में एक यूजर को ऐयरटेल ऐप्स का सबस्क्रिप्शन भी फ्री में दिया जा रहा है। इस प्लान की एक और खास बता है कि अब रोजाना की डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट बंद नहीं होगा बल्कि स्पीड कम होकर 128kbps की रह जाएगी।

JIO के 399 रुपए के रिचार्ज में यूजर को अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। अनलिमिटेड इंटरनेट एक शर्त के साथ दिया जा रहा है कि यूजर को हाई स्पीड का रोजाना केवल 1.5GB डेटा ही मिलेगा। रोजाना की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है।

साथ ही जियो के सभी डिजिटल कंटेंट ऐप को भी एक्सेस कर सकते हैं। हालांकि, जियो का यह प्लान सभी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा जियो ने हाल ही में एक कैशबैक ऑफर भी शुरू किया है। इस ऑफर के तहत माय जियो ऐप या जियो डॉट कॉम से रिचार्ज करने पर प्रीपेड उपभोक्ताओं को 20 प्रतिशत (अधिकतम 50 रुपए) कैशबैक मिलेगा। इसके लिए शर्त यह है कि रिचार्ज के लिए भुगतान फोनपे के माध्यम से किया जाए। यह ऑफर 1 जून को शुरू हुआ यह ऑफर 15 जून तक चलेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App