ताज़ा खबर
 

Airtel: 150 रुपये से भी कम में महीने भर मिलेगा 3 जीबी डेटा! जानें पूरा प्लान

हालांकि 148 रुपए का यह प्लान फिलहाल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक में लागू हुआ है। आने वाले समय में यह देश के अन्य हिस्सों में भी लागू किया जाएगा।

Airtel, Plan, News in hindiइस प्लान में 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों के लिए है। (फाइल फोटो)

भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड  ग्रहकों के लिए 148 रुपए का नया प्लान बाजार में उतारा है। यानी अब आप 150 से भी कम में महीने भर 3 GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस  प्लान में 3GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों के लिए है। इसके अलावा इस प्लान में  28 दिनों के लिए 100 एसएमएस प्रतिदिन मुफ्त है। यह प्लान एयरटेल के 145 रुपए वाले प्लान को ध्यान में रखकर कर बनाया गया है। 145 रुपए में 145 का टॉकटाइम और 1GB डेटा  42 दिन के लिए मिलता है।  एयरटेल की वेबसाइट के मुताबिक 148 रुपए के प्लान में ग्राहकों को एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक में भी एक्सेस करने का मौका मिलता है।

हालांकि 148 रुपए का यह प्लान फिलहाल, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और कर्नाटक  में लागू  हुआ है। आने वाले समय में यह देश के अन्य हिस्सों में भी  लागू किया जाएगा। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा के साथ, साथ फ्री रोमिंग और एसटीडी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। विंक म्यूजिक के एक्सेस के साथ-साथ इस प्लान के यूजर्स को 350 लाइव चैनल्स और फिल्मों और टीवी शो का आनंद उठाने का भी मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि भारती एयरटेल ने एयरटेल टीवी ऐप पर पुरी रथ यात्रा को लाइव स्ट्रीम करने के लिए शेमारू के साथ करार किया है, कंपनी ने गुरुवार को एक आधिकारिक बयान में कहा कि कंपनी ने AirtelThanks के तहत अपने ग्राहकों को धन्यवाद कहने के लिए Airtel TV ऐप के जरिए पुरी रथ यात्रा संबंधित सारी क्रियाएं लाइव देख सकते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Women’s World Cup 2019: इस देश के पुरुष फीफा वर्ल्ड कप के लिए क्वालिफाई भी नहीं कर पाए थे, लेकिन महिला टीम ने रच डाला इतिहास
2 Women’s World Cup 2019 (महिला विश्व कप 2019 फाइनल) Google Doodle: गूगल के डूडल में अमेरिका और नीदरलैंड आमने सामने
3 Samsung का फर्जी मोबाइल ऐप 1 करोड़ से ज्यादा कर रहे इस्तेमाल, लग रहा चूना! आप भी तो नहीं शामिल?