ताज़ा खबर
 

Airtel के इस नए प्लान में हर रोज 1.5GB डेटा के साथ हैं ढेरों बेनिफिट्स, कीमत 300 रुपये से कम

Airtel Recharge plan, airtel xstream, zee 5: एयरटेल ने उतारा airtel 289 plan। इस प्लान के साथ airtel 79 टॉप अप वाउचर भी किया पेश। इस airtel Unlimited Calling plan के साथ मिलेंगे क्या-क्या बेनिफिट्स जानें।

Airtel planAirtel Recharge Plan: जानें, इस एयरटेल प्लान के बारे में

Airtel Recharge, Airtel 289 Plan: टेलीकॉम कंपनी Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया 289 रुपये वाले प्लान लॉन्च कर दिया है। इस नए Airtel Plan की वैलिडिटी क्या है और इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ आपको क्या-क्या बेनिफिट्स मिलेंगे, आइए आपको इस विषय में जानकारी देते हैं।

Airtel Prepaid Plan: Airtel 289 Plan Details

289 रुपये वाले एयरटेल रीचार्ज प्लान के साथ यूजर को हर रोज 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

डेटा, कॉलिंग के अलावा 28 दिनों की वैधता के साथ यूजर को प्रतिदिन 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Zee5 Premium, Airtel Xstream Premium का एक्सेस मिलेगा।

विंक म्यूज़िक और 1 साल के लिए Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स जैसे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। ये प्लान एयरटेल की साइट पर लिस्ट है। याद दिला दें की 2018 में एयरटेल ने अपने 289 रुपये वाले प्लान को 1 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ उतारा था। इस प्लान को 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर के लिए पेश किया गया था।

airtel 289 plan
airtel Unlimited Calling plan: जानें airtel 289 plan के बारे में (फोटो- एयरटेल)

Airtel 79 Plan

79 रुपये वाले एयरटेल के इस टॉप-अप वाउचर के साथ यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ ZEE5 का एक्सेस मिलेगा। गौर करने वाली बात यह है की यह टॉप-अप एयरटेल यूजर के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप के डिजिटल स्टोर सेक्शन के जरिए उपलब्ध है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ज़ी5 का प्रतिमाह का एक्सेस की कीमत वैसे 99 रुपये है।

Samsung के इस स्मार्टफोन में हो सकती है 6800 mAh की दमदार बैटरी, जानें जरूरी डिटेल्स

हार्ट रेट सेंसर और कलर डिस्प्ले वाला Mi Band 4C हुआ लॉन्च, जानें इसके बेस्ट फीचर्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मोदी ने हिम्मत दिखाई, चीन के हाथ मरोड़े तो टेंट और टैंक वापस चले गए- सोशल मीडिया पर लोग ऐसे दिखा रहे उत्‍साह
2 कोरोना के कहर से कम फीस वाले कई स्‍कूलों के बंद होने का खतरा: फीस आ नहीं रही, वेतन-किराया तक पर आफत
3 पहले फोन पर बातचीत, फिर वीडियो कॉल, जानें चीनी सेना के पीछे हटने पर एनएसए अजित डोवाल के साथ बातचीत में कैसे बनी सहमति
ये पढ़ा क्या?
X