ताज़ा खबर
 

Airtel यूजर्स को मिली राहत, प्रीपेड पैक की वैलिडिटी बढ़ी, मिलेगा फ्री टॉकटाइम भी

airtel recharge plan, airtel plans, airtel prepaid plans: Coronavirus Lockdown की स्थिति में Airtel Prepaid यूजर्स को मिली बड़ी राहत। एयरटेल ने उठाएं महत्वपूर्ण कदम, जानें डिटेल्स।

Airtel plansAirtel plans: जानें, एयरटेल प्लान के बारे में

airtel recharge plan, airtel plans, airtel prepaid plans: Coronavirus Lockdown देशभर में लागू है, ऐसी स्थिति में Airtel ने अपने ग्राहकों को बड़ी राहत देने का फैसला लिया है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल ने 8 करोड़ से ज्यादा प्रीपेड नंबर की वैलिडिटी को 17 अप्रैल तक बढ़ा दिया है। एयरटेल के इस कदम से अब इन यूजर्स को वैलिडिटी रीचार्ज नहीं करना होगा।

एयरटेल की इस घोषणा के बाद सभी प्रीपेड यूजर्स को इनकमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा Airtel अपने इन 8 करोड़ यूजर्स के प्रीपेड नंबर पर 10 रुपये का टॉक-टाइम भी दिया जा रहा है ताकी यूजर्स कॉल या एसएमएस कर सकें। एयरटेल ने इस बात को कंफर्म किया है कि अगले 48 घंटे में सभी यूजर्स को ये बेनिफिट्स मिल जाएंगे।

Airtel का कहना है कि लॉकडाउन के वजह से प्रभावित हुए माइग्रेंट वर्कर्स और daily wage earners को राहत मिलेगी। याद करा दें कि हाल ही में भारत संचार निगम लिमिटेड ने भी अपने यूजर्स को भी 10 रुपये टॉक-टाइम देने की घोषणा की है।

इन 8 करोड़ यूजर्स के मौजूदा प्लान समाप्त होने के बाद भी एयरटेल नंबर पर यूजर्स इनकमिंग कॉल की सुविधा का लाभ उठा पाएंगे। कंपनी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान दिए जा रहे टॉक टाइम को बाद में यूजर्स से वापस नहीं लेगी।

BSNL का कहना है कोरोना वायरस लॉकडाउन की इस स्थिति में जिस भी यूजर का बैलेंस जीरो होगा उन्हें 10 रुपये का टॉक-टाइम दिया जाएगा। इतना ही नहीं, कंपनी ने कहा कि 22 मार्च के बाद जिन भी यूजर्स की वैलिडिटी खत्म हो रही है उनके नंबर की वैलिडिटी को 20 अप्रैल तक बढ़ा दिया जाएगा।

Whatsapp Tips & Tricks: क्वालिटी नहीं होगी खराब, ऐसे भेजें फुल रिजॉलूशन में वीडियो-फोटो

Reliance Jio यूजर अब ATM से भी कर सकेंगे रीचार्ज, जानें पूरा तरीका

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Whatsapp Tips & Tricks: क्वालिटी नहीं होगी खराब, ऐसे भेजें फुल रिजॉलूशन में वीडियो-फोटो
2 तीन रियर कैमरे और दमदार बैटरी वाला Samsung Galaxy M11 हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स
3 Reliance Jio यूजर अब ATM से भी कर सकेंगे रीचार्ज, जानें पूरा तरीका