ताज़ा खबर
 

Airtel के इन यूज़र्स को मिल रही Disney+ Hotstar VIP की फ्री मेंबरशिप, जानें किसे मिलेगा फायदा

Airtel Disney Plus Hotstar VIP: नया एयरटेल ऑफर लाई कंपनी। Airtel Postpaid और Airtel Broadband के चुनिंदा यूज़र्स को फ्री में मिलेगी मेंबरशिप, क्या आपको मिलेगा फायदा? ऐसे जानें।

Airtel Disney+ Hotstar VIPAirtel Offer: फ्री मिलेगी Disney Plus Hotstar VIP मेंबरशिप

Airtel Disney+ Hotstar VIP: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल अपनी प्रतिद्धंदी कंपनियों को टक्कर देने और अपने पोस्टपेड (Airtel Postpaid) और ब्रॉडबैंड (Airtel Broadband) यूज़र्स को एक खास सर्विस फ्री में उपलब्ध करा रही है। नए Airtel Offer के तहत कंपनी अपने चुनिंदा एयरटेल पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूज़र्स को Disney Plus Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन मुफ्त देने का फैसला लिया है।

एयरटेल के टर्म्स एंड कंडीशन के अनुसार, ये ऑफर केवल प्लेटिनम टायर कस्टमर्स के लिए है, इसका मतलब 499 रुपये से ऊपर के पोस्टपेड प्लान्स और 999 रुपये से ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ।

Airtel Disney Plus Hotstar VIP: इन प्लान्स के साथ मिलेगा फायदा

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की कुछ Airtel Postpaid प्लान्स के साथ यूज़र्स को हॉटस्टार वीआईपी का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा और इनमें Airtel 499 Plan, Airtel 749 Plan के अलावा Airtel 999 Plan और Airtel 1599 Plan शामिल हैं।

Airtel Broadband Plans की बात करें तो 999 रुपये, 1499 रुपये और 3999 रुपये वाले प्लान्स के साथ ही यूज़र्स हॉटस्टार वीआईपी के मुफ्त सब्सक्रिप्शन का लाभ उठा सकेंगे।

ऐसे करें चेक आपको मिला फायदा या नहीं

फिलहाल ऑफर चुनिंदा यूज़र्स के लिए है तो ऐसे में यदि आप जानना चाहते हैं की आपको डिज्नी+ हॉटस्टार वीआईपी की फ्री मेंबरशिप मिली है या फिर नहीं तो इसके लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाएं।

Airtel Disney+ Hotstar VIP Airtel Offer: फ्री मिलेगी Disney Plus Hotstar VIP मेंबरशिप (फोटो- द मोबाइल इंडियन)

इसके बाद डिस्कवर एयरटेल थैंक्स पर क्लिक करें ऐसा करने पर आपके सामने जैसे तस्वीर ऊपर दिखाई दे रही है, ऐसे ओपन हो जाएगी। कंपनी का कहना है की यूजर एक ही बार इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे। याद करा दें की Hotstar की वीआईपी मेंबरशिप की कीमत 399 रुपये है।

ये भी पढ़ें- 64MP कैमरा वाले Redmi Note 9 Pro Max पर करें 4000 रुपये तक की बचत, पाएं 10% एक्सट्रा डिस्काउंट भी

ऐसा प्रतीत होता है की ये Airtel ऑफर Reliance Jio के ओटीटी सब्सक्रिप्शन बेनिफिट्स से मुकाबला के लिए उतारा गया है। याद दिला दें की कुछ समय पहले जियो ने भी अपने Jio Postpaid Plus प्लान्स के साथ हॉटस्टार, Amazon Prime और Netflix जैसे ओटीटी ऐप्स का फ्री एक्सेस देना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें- Apple One सर्विस भारत में लॉन्च, 195 रुपये में एप्पल म्यूज़िक समेत मिलेंगी ढेरों सेवाएं, जानें जरूरी डिटेल्स

Airtel और Jio पोस्टपेड प्लान्स में अंतर?

एयरटेल पोस्टपेड प्लान्स के साथ कंपनी अमेजन प्राइम और हॉटस्टार का मुफ्त एक्सेस दे रही है लेकिन वहीं जियो पोस्टपेड प्लान्स के साथ इन दोनों ओटीटी ऐप्स के अतिरिक्त नेटफ्लिकिस की भी सुविधा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Redmi Note 9 Pro Max मिल रहा 4000 रुपये तक सस्ता, ऐसे पाएं 10% एक्सट्रा डिस्काउंट भी
2 Jio 598 Plan vs Jio 599 Plan: 1 रुपये का कीमत में फर्क, जानें Reliance Jio के इन प्लान्स के बीच क्या है अंतर?
3 Yamaha के एक्सेसरीज़ और अपैरल्स अब खरीदें ऑनलाइन, नहीं होगी शोरूम जाने की जरूरत
यह पढ़ा क्या?
X