X

खूब बातें करने वालों के लिए एयरटेल लाया 289 रुपये का अनलिमिटेड प्लान, जानें क्या-क्या मिलेगा

Airtel prepaid packs : इस प्‍लान में एयरटेल अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा दे रहा है। ग्राहकों को इसके अलावा प्रतिदिन एक जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे।

टेलीकॉम सेक्‍टर में गलाकाट प्रतिस्‍पर्धा के चलते मोबाइल कंपनियां रोज नए ऑफर लेकर आ रही हैं। अब देश की दूसरी सबसे बड़ी मोबाइल ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने नया प्रीपेड प्‍लान उतारा है। अनिलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के फायदे वाले इस प्‍लान की कीमत 289 रुपये तय की गई है। इस प्‍लान में एयरटेल अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा दे रहा है। ग्राहकों को इसके अलावा प्रतिदिन एक जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट airtel.in के अनुसार, प्‍लान 48 दिनों के लिए वैध है और सभी प्रकार के हैंडसेट्स पर उपलब्‍ध है।

एयरटेल अपनी प्रीपेड सेवाओं में 299 रुपये का एक और प्‍लान उपलब्‍ध कराती है जिसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्‍स की सुविधा मिलती है। इस पैक में रोज 1.4 जीबी डेटा और 100 एसएमएस दिए जाते हैं। वहीं इसकी वैधता मात्र 42 दिन की है। इस प्‍लान को लेने पर .4 जीबी अतिरिक्‍त डेटा के लिए आपको 10 रुपये और खर्च करने होंगे तथा 6 दिन वैधता कम मिलेगी।

एयरटेल के अन्‍य प्‍लान्‍स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

एयरटेल ने बीते दिनों तेजी से वॉयस ओवर एलटीई (वीओएलटीई) सेवाएं देना शुरू किया है। अब तक 250 से ज्‍यादा स्‍माटफोन्‍स पर यह सेवा उपलब्‍ध है, जिसके जरिए यूजर्स एचडी गुणवत्ता की वॉयस कॉलिंग और तेज डेटा स्पीड का अनुभव ले सकते हैं। एयरटेल ने कहा कि हाई-स्पीड डेटा के लिए ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए देश भर में अपनी 4जी क्षमता का विस्तार कर रही है। कंपनी ने कहा कि जहां 4जी नेटवर्क उपलब्ध नहीं है, वहां एयरटेल वीओएलटीई द्वारा किया जा रहा कॉल 3जी/2जी नेटवर्क से होता है, ताकि ग्राहक हर समय जुड़े रहे।

कंपनी ने कहा, “ओप्पो, वीवो, एप्पल, सैमसंग, वनप्लस, नोकिया, पैनासोनिक, श्याओमी, कार्बन, लावा और पैनासोनिक जैसे प्रमुख ब्रांड के सबसे ज्यादा बिकनेवाले स्मार्टफोन्स के यूजर्स अब एयरटेल वीओएलटीई द्वारा पेश किए जा रहे एचडी गुणवत्ता की वॉयस कॉलिंग पर बातचीत कर सकते हैं।”