airtel gives samsung galaxy note 9 phone just 7900 rupees here is how - एयरटेल सिर्फ 7,900 रुपये में दे रहा 68 हजार का सैमसंग नोट 9, ऐसे खरीदें - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एयरटेल सिर्फ 7,900 रुपये में दे रहा 68 हजार का सैमसंग नोट 9, ऐसे खरीदें

टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 स्मार्टफोन को अपने ऑनलाइन स्टोर पर सिर्फ 7900 रुपए में दे रही है। एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर इस फोन को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।

एयरटेल का शानदार ऑफर, सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 सिर्फ 7900 में। (image source- Reuters)

सैमसंग ने बीते दिनों अमेरिका में एक इवेंट के दौरान अपनी नई फ्लैगशिप डिवाइस Galaxy Note 9 का ऐलान किया था। अब खबर आयी है कि सैमसंग ने इस फोन के लिए ऑनलाइन प्री-बुकिंग चालू कर दी है। यह प्री-बुकिंग ऑनलाइन रिटेलर्स और सैमसंग की ऑफिशियल साइट पर की जा सकती है। जैसी की उम्मीद थी कि इस स्मार्टफोन की कीमत काफी ज्यादा है। सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 की भारत में शुरुआती कीमत 67,900 रुपए रखी गई है। इस वैरिएंट में उपभोक्ताओं को 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगी। इसके अलावा इस फोन के अन्य वैरिएंट में लोगों को 8 जीबी की रैम और 512 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज की सुविधा मिलेगी। हालांकि इस वैरिएंट के लिए लोगों को 84,900 रुपए तक खर्च करने पड़ेंगे।

ऐसे में लोगों को ये फोन कम कीमत में उपलब्ध कराने के लिए हाल ही में कई ऑफर्स का ऐलान किया गया है। जिसमें क्रेडिट कार्ड या बजाज फिनसर्व के कार्ड से खरीददारी करने पर नो-कोस्ट ईएमआई, कैशबैक ऑफर और फ्री गिफ्ट जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं। लेकिन एक डील ऐसी मिल रही है, जो कि सबसे खास है और वो डील दे रहा है एयरटेल। टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 स्मार्टफोन को अपने ऑनलाइन स्टोर पर सिर्फ 7900 रुपए में दे रही है। एयरटेल ऑनलाइन स्टोर पर इस फोन को प्री-ऑर्डर किया जा सकता है, जिसके लिए उपभोक्ताओं को सिर्फ 7900 रुपए की डाउन पेमेंट देनी होंगी। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को एयरटेल के साथ 2 साल का एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करना होगा और फिर हर माह 2999 रुपए की मासिक किस्त देनी होगी। इस तरह 2 साल के बाद आप एयरटेल को 71,976 रुपए देंगे और 7900 रुपए की डाउनपेमेंट मिलाकर उपभोक्ताओं को सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 की कीमत 80,000 रुपए पड़ेगी।

साथ ही एयरटेल के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के तहत उपभोक्ताओं को हर माह 100 जीबी डाटा भी मुफ्त मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग, हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन और एक साल का अमेजन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी इसमें शामिल है। सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 की प्री-बुकिंग 10 अगस्त से शुरु हो गई है, जो कि 21 अगस्त तक चलेगी और इसके बाद फोन की शिपिंग 22 अगस्त से शुरु हो जाएगी। प्री-बुकिंग के साथ ही उपभोक्ता सैमसंग गियर वॉच खरीद सकेंगे, जो कि डिस्काउंट प्राइज 4999 रुपए में मिल रही है।

सैमसंग गैलेक्सी नोट-9 के फीचरः यह फ्लैगशिप डिवाइस 6.4 इंच सुपर अमोल्ड इनफिनिटी डिस्पले के साथ मिलेगा। जिसमें QHD+ रेजोल्यूशन और 18.5:9 अनुपात है। इस स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 5 और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिलेगा। इस फोन में गैलेक्सी एस9+ के समान कैमरा, ड्यूल 12 एमपी सेंसर लगे हैं। इस फोन में हार्ट रेट स्कैनर की सुविधा भी मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App