ताज़ा खबर
 

महज 3915 रुपये में मिल सकता है 23990 रुपए का यह स्मार्टफोन, जानें तरीका

ओप्पो का यह फोन देश में 21 अगस्त को लॉन्च हुआ था। खास फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप, ग्रेडिएंट फिनिश के साथ स्लीक डिजाइन और VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट है।

जानें, कैसे पाया जा सकता है 3,915 रुपए में यह स्मार्टफोन। (फोटोः एयरटेल)

नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यह आपके काम की खबर है। एयरटेल कंपनी एक कमाल का ऑफर लाई है, जिसमें 23,990 रुपए का स्मार्टफोन महज 3,915 रुपए में दिया जा रहा है। लेकिन यह कौन सा फोन है और कैसे मिलेगा? आइए जानते हैं इस डील के बारे में। 3,915 रुपए में चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो का एफ9 प्रो दिया जा रहा है। यह स्मार्टफोन एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है। मगर इस दाम पर इसे पाने के लिए यूजर को एयरटेल का 2,099 रुपए का प्लान 12 महीनों तक लेना पड़ेगा। कंपनी इस प्लान के तहत यूजर को प्रति माह 50 जीबी डेटा देगी। यही नहीं, मुफ्त में एयरटेल टीवी का मुफ्त सबस्क्रिपशन, फ्री रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ भी मिलेगा।

टेल्को ने इससे कुछ ऐसे ही ऑफर सैमसंग के गैलेक्सी नोट 9, गैलेक्सी एस9 प्लस, आईफोन एक्स, आईफोन 8, नोकिया 7 प्लस, गैलेक्सी ए8 प्लस, गूगल पिक्सल 2 और अन्य फोन्स पर दिए थे। हालिया डील में ओप्पो का यह स्मार्टफोन दो वेरियंट में मिलेगा। पहला- ट्वाइलाइट ब्लू और दूसरा सनराइज रेड। ये दोनों ही वेरियंट एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध हैं।

ओप्पो का यह फोन देश में 21 अगस्त को लॉन्च हुआ था। खास फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप, ग्रेडिएंट फिनिश के साथ स्लीक डिजाइन और VOOC फ्लैश चार्जिंग सपोर्ट है। स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी के साथ एलटीपीएस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले पैनल दिया गया है। फोन का स्क्रीन रेशियो 19.5:9 है।

फोन में नया गोरिल्ला ग्लास 6 भी है। भारत में यह सिर्फ 6जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल में उपलब्ध है। हालांकि, यूजर माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरज बढ़ा भी सकते हैं। रियर डुअल कैमरा सेटअप वाले इस फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है, जबकि 25 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से खूबसूरत सेल्फियां ली जा सकती हैं। डिवाइस में एआई एचडीआर, पोट्रेट मोड और ब्यूटी मोड सरीखे फीचर्स भी हैं। फोन में यूजर को 3500 एमएएच की बैट्री मिलती है। डिटेल में इस फोन के फीचर्स जानने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App