ताज़ा खबर
 

जियो के 52 रुपए वाले पैक को टक्कर देने को यह कंपनी लाई 49 रुपए का प्लान, जानिए क्या है इसमें खास

49 रुपए वाले इस नए प्लान की सुविधा पाने के लिए कंपनी के प्रीपेड उपभोक्ताओं को 'माई एयरटेल एप्लीकेशन' पर जाना होगा।

इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

यूजर्स को लुभाने के लिए टेलीकॉम कंपनियां इन दिनों कीफायती ऑफर्स दे रही हैं। जियो का 52 रुपए वाला पैक उन्हीं में से एक है। लेकिन अब इसे बाजार में टक्कर देने के लिए एयरटेल ने एक नया प्लान उतारा है, जिसकी कीमत 49 रुपए है। एक दिन की वैधता वाले इस पैक में 3जी/4जी की रफ्तार से एक जीबी डेटा मिलेगा। एयरटेल के दो और प्लान भी हैं, जिनमें 1 जीबी की डेटा लिमिट मिलती है। मगर उनकी कीमत इससे अधिक है। पहला- सात दिनों की वैधता वाले प्लान के लिए उपभोक्ताओं को जहां 146 रुपए चुकाने पड़ते हैं। वहीं, 28 दिनों की वैधता वाला अन्य प्लान 98 रुपए में मिल रहा है।

49 रुपए वाले इस नए प्लान की सुविधा पाने के लिए एयरटेल के प्रीपेड उपभोक्ताओं को ‘माई एयरटेल एप्लीकेशन’ पर जाना होगा। फिर डाटा सेक्शन में जाकर ‘व्यू बेस्ट ऑफर्स’ के विकल्प पर क्लिक करना पड़ेगा, तभी आप इस नए ऑफर को हासिल कर सकेंगे। ध्यान रखें कि इस दौरान आपको 51 रुपए वाला ऑफर नजर आएगा, जिसकी वैधता भी एक दिन है और उसमें भी 1 जीबी डेटा 3जी/4जी की तेजी से मिलता है।

कंपनी के प्रीपेड उपभोक्ताओं को इस सेवा का लाभ लेने के लिए माई एयरटेल एप्लीकेशन का सहारा लेना पड़ेगा।

कंपनी के इन प्लान्स के अलावा यहां पर उपभोक्ता 99 रुपए वाला पैक भी खरीद सकते हैं, जिसमें 3जी/4जी की रफ्तार से 2 GB डेटा मिलता है और यह पांच दिनों तक वैध रहता है। खास बात है कि कंपनी का यह नया प्लान चुनिंदा मोबाइल नंबरों और जगहों के लिए है। बता दें कि जियो अपने 52 रुपए के प्लान में 1.05 जीबी डेटा दे रहा है, जिसके साथ वॉइस कॉल्स करना व मैसेज भेजना निशुल्क है। इस प्लान की वैधता सात दिन है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App