Airtel Offer: कंपनी फ्री में दे रही 4G Hotspot डिवाइस, एक साथ 10 फोन पर चला सकते हैं इंटरनेट

Airtel 4G Hotspot: अगर आप Airtel 4G हॉटस्पॉट खरीदना चाहते हैं तो आपको Airtel की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर जाना होगा।

Airtel Offer, Airtel 4G Hotspot, Airtel 4G Hotspot Buy online, Airtel 4G Hotspot plan, Airtel 4G Hotspot 399 plan, Airtel 4G Hotspot 599 plan, Airtel 4G Hotspot device399 रुपए के प्लान के साथ लेने के लिए यूजर को 2,400 रुपए देने होंगे। इसमें यूजर को 6 महीने के लिए हर महीने 50GB डेटा मिलेगा।

एयरटेल जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूजर्स के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आती रहती है। अब कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने यूजर्स को 4G Hotspot डिवाइस फ्री दे रही है। इस डिवाइस से एक साथ कनेक्ट करके 10 डिवाइस (मोबाइल, लैपटॉप, टैबलेट, डेस्कटॉप आदि) चलाई जा सकती हैं। हालांकि कंपनी ने इसके लिए एक शर्त रखी है कि यह डिवाइस फ्री तभी मिलेगी जब कोई यूजर एक साथ 6 महीने का प्लान लेगा। कंपनी ने इसके लिए 2 प्लान भी रखे हैं। इसमें एक प्लान 399 रुपए महीने का है और दूसरा प्लान 599 रुपए महीने का है।

अगर आप Airtel 4G हॉटस्पॉट खरीदना चाहते हैं तो आपको Airtel की आधिकारिक वेबसाइट या ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर जाना होगा। आपको बता दें कि Airtel 4G हॉटस्पॉट को चीनी कंपनी Huawei द्वारा मैन्यूफैक्चर किया जाता है। यह 1500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। यह 6 घंटे की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इस डिवाइस की कीमत 999 रुपए है।

अब प्लान्स की बात करते हैं कंपनी के 399 रुपए के प्लान के साथ लेने के लिए यूजर को 2,400 रुपए देने होंगे। इसमें यूजर को 6 महीने के लिए हर महीने 50GB डेटा मिलेगा। वहीं डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड कम होकर 80kbps की रह जाएगी। वहीं अगर 599 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को 3,600 रुपए देने होंगे। इसमें यूजर को हर महीने 100GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी अगर डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी तो इंटरनेट बंद नहीं होगा स्पीड कम होकर 80kbps की रह जाएगी।

वहीं अगर रिलायंस जियो की बात करें तो रिलायंस जियो की डिवाइस 1,999 रुपए की है। जियो के 399 रुपए के प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिन की है। मतलब कुल 126GB डेटा मिलेगा। वहीं जियो के 498 रुपए के प्लान में यूजर को 91 दिन के लिए रोजना 2GB डेटा दिया जा रहा है। मतलब कुल मिलाकर 182GB डेटा दिया जा रहा है। आपको बता दें कि इन प्लान्स में कॉलिंग और SMS भी दिए जा रहे हैं। वहीं अगर इंटरनेट पैक खत्म हो जाता है तो इंटरनेट बंद नहीं होगा ब्लकि स्पीड कम होकर 64kbps की रह जाएगी।

Next Stories
1 अमेजन पर स्मार्टफोन्स की सेल, मिल रही 40 फीसदी तक की छूट
2 Moto G7 India Launch: भारत में लॉन्च हुआ Moto G7, Motorola One, जानें कीमत से लेकर ये खास फीचर्स
3 TATA Sky और Airtel DTH यूजर्स फ्री में उठा सकते हैं IPL के सारे मैच का लुत्‍फ, जानें कैसे
यह पढ़ा क्या?
X