ताज़ा खबर
 

एयरसेल ने 84GB इंटरनेट और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ निकाला जियो से सस्ता प्लान

नए एयरसेल रीचार्ज पैक को कंपनी ने एफआरसी 348 का नाम दिया है। इसे फिलहाल उत्तर प्रदेश पूर्व में उपलब्ध कराया गया है।

aircelएयरसेल का यह प्लान उन सभी यूजर्स के लिए है जिनके पास 2जी, 3जी और 4जी फोन हैं।

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं। इसमें जियो का सबसे सस्ता प्लान 19 रुपये का है। वहीं जियो ने अपने पुराने जियो धन धना धन प्लान को भी आगे बढ़ा दिया है हालांक इसकी कीमत में थोड़ा इजाफा जरूर कर दिया है। जियो 399 रुपये में 84 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और रोजाना 4जी स्पीड वाला 1 जीबी डेटा दे रही है। जियो के अब नए प्लान्स को टक्कर देने के लिए एयरसेल ने भी नया प्लान लॉन्च किया है। एयरसेल ने 348 रुपये का नया प्लान पेश किया है। इसमें यूजर को 84 दिन की वैधता मिलेगी। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी और 84GB डेटा भी मिलेगा। यह डेटा 3G होगा। नए एयरसेल रीचार्ज पैक को कंपनी ने एफआरसी 348 का नाम दिया है। इसे फिलहाल उत्तर प्रदेश पूर्व में उपलब्ध कराया गया है।

एयरसेल के मुताबिक एफआरसी 348 आज की तारीख में हर तरह के यूजर्स के लिए फायदे का सौदा है, चाहे उनके पास 2जी, 3जी या 4जी कोई भी मोबाइल हो। यह पैक इस बात को ध्यान में रखकर पेश किया है कि यूजर लगातार लोगों से वीडियो चैट या सोशल साइट के जरिए संपर्क में रहते हैं। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा डेटा उनके काम आएगा। एयरसेल का नया पैक रिलायंस जियो को आने वाले दिनों में मिलने वाली चुनौतियों में से एक हैं। उम्मीद है कि अन्य कंपनियां भी ऐसे ही पैक पेश करेंगी।

रिलायंस जियो के पिछले साल लॉन्च होने के बाद से ही टेलिकॉम सेक्टर में ऑफर्स की बाढ़ सी आ गई है। जियो को टक्कर देने के लिए मोबाइल नेटवर्क कंपनियां लगातार नए नए ऑफर्स निकाल रही हैं। वहीं जियो ने भी अपने यूजर्स के लिए सस्ते ऑफर पेश कर दिए हैं। जियो के नए ऑफर्स के आने के बाद से कंपनियों के सामने चुनौती और बढ़ गई है। अन्य कंपनियां अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए लगातार उन्हें ऑफर्स दे रही हैं। एयरटेल ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए फ्री में 30GB डेटा देने का ऑफर निकाला था। इसके अलावा एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए डेटा रोल ओवर का ऑफर भी निकाला है। एयरटेल फ्री में टीवी ऐप का सब्सिक्रप्शन भी दे रहा है।

Reliance jio ने पेश किए ये नए ऑफर, देखिए किस पैक में होगा आपको ज्यादा फायदा

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Facebook मैसेंजर लाइट ऐप भारत में लॉन्च, इंटरनेट की स्पीड कम होने पर भी आसानी से कर सकेंगे चैटिंग
2 अभी लॉन्च भी नहीं हुआ जियो फाइबर, रिलायंस ने गलती से वेबसाइट पर डाल दिए प्लान
3 Moto E4 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च, साथ में मिल रहे फ्री डेटा, एक्सचेंज ऑफर और बाईबैक गारंटी जैसे ऑफर
कृषि कानून
X