ताज़ा खबर
 

ACT Fibernet: अब 30 अप्रैल तक मिलेगा 300Mbps की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा का फायदा

ACT Fibernet Broadband: Coronavirus outbreak के दौरान यूजर को 300Mbps तक की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। जानें कब तक।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

ACT Fibernet ने पिछले महीने कोरोना वायरस (Coronavirus outbreak) और घर से काम कर रहे लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए स्पीड को 300Mbps तक बढ़ा दिया था। केवल इतना ही नहीं, अनलिमिटेड डेटा देने की भी घोषणा की थी। यह फ्री अपग्रेड मार्च महीने के लिए वैलिड था लेकिन अब इस समय सीमा को बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 31 अप्रैल तक बढ़ा दिया है।

ये दोनों फायदे उन सभी मार्केट में उपलब्ध हैं, जहां ACT Fibernet ऑपरेट करती है। यूज़र्स ट्विटर पर एसीटी फाइबरनेट ऐप के स्क्रीनशॉट को शेयर कर रहे हैं। इसमें लिखा नज़र आ रहा है कि ‘आपको पहले से 300Mbps की स्पीड का अनुभव मिल रहा है और अनलिमिटेड डेटा भी एन्जॉय कर रहे हैं।

यह बेनिफिट 30 अप्रैल 2020 तक वैध होगा। सुनिश्चित करें कि आपके पास 300Mbps स्पीड सपोर्ट वाला लेटेस्ट राउटर उपलब्ध हो।

Coronavirus pandemic के दौरान Reliance Jio Fiber अपने सेवा क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स को इस पहल के तहत फ्री में 10Mbps की स्पीड के साथ बेसिक Jio Fiber Broadband कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी।

कंपनी अपने सेवा क्षेत्रों में रहने वाले यूजर्स को इस पहल के तहत फ्री में 10Mbps की स्पीड के साथ बेसिक Jio Fiber Broadband कनेक्टिविटी मुहैया कराएगी। इंटरनेट एक्सेस में किसी तरह का कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। अगर आप जियोफाइबर यूजर को मिले रहे इन बेनिफिट्स की जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

इतना ही नहीं, 17 अप्रैल 2020 तक जियोफोन यूजर को बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के कॉलिंग के लिए 100 मिनट्स और 100 एसएमएस दिए जाएंगे। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि Jio की इस सुविधा का फायदा जियोफोन यूजर को मिलेगा। अगर आप भी जियोफोन को मिले इन बेनिफिट्स की अधिक जानकारी चाहते हैं तो यहां क्लिक करें

लॉन्च से पहले OnePlus 8 Series के ये अहम फीचर्स हुए कंफर्म, 14 अप्रैल को उठेगा पर्दा

Oppo F15 समेत कई स्मार्टफोन्स हुए 2000 रुपये तक महंगे, जानें नई कीमतें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 iPhone 7, iPhone 11, iPhone XR समेत कई Apple मॉडल हुए महंगे, जानें नई कीमतें
2 इन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Fitbit Charge 4, जानें कीमत और खूबियां
3 4000 रुपये तक महंगे हुए Realme के ये स्मार्टफोन्स, जानें नई कीमतें