ताज़ा खबर
 

Zero Movie Review and Rating: शाहरुख खान की ‘Zero’ ड्रामा और रोमांच से है भरपूर

Zero Movie Review and Rating: फिल्म में शाहरुख खान बौने नाम के एक अधेड़ उम्र के शख्स का रोल अदा कर रहे हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की सुपरस्टार अदाकारा का किरदार निभाया है।

Zero Movie Review: शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो गई है।

Zero Movie Review and Rating: शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मेरठ पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख खान बौने नाम के एक अधेड़ उम्र के शख्स का रोल अदा कर रहे हैं। कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की सुपरस्टार अदाकारा का किरदार निभाया है तो वहीं साइंटिस्ट बनीं अनुष्का शर्मा एक गंभीर बीमारी होने के कारण अपने पैरों पर चल नहीं सकती हैं।

‘जीरो’ फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में बउआ बने शाहरुख खान अपने लिए प्यार की तलाश होती है। एक दिन अचानक से उनकी मुलाकात अनुष्का शर्मा से हो जाती है। अनुष्का में शाहरुख खान को अपना प्यार नजर आने लगता है। फिर आता है कहानी में ट्विस्ट, बउआ की जान-पहचान एक दिन सुपरस्टार बनीं कैटरीना कैफ से होती है। दोनों की यह दोस्ती एक दिन प्यार में भी बदल जाती है। हालांकि बउआ को जल्द ही एहसास हो जाता है कि अनुष्का ही उसका सच्चा प्यार हैं। फिल्म में नासा का स्पेसशिप में अलग तरह का कौतूहल मचाता है। जीरो की कहानी में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स आपको अपनी सीट न छोड़ने के लिए मजबूर करते हैं। फिल्म को पब्लिक और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। जीरो को पांच में से चार स्टार्स जनसत्ता.कॉम की ओर से दिए गए हैं।

फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए का बताया जाता है। ट्रेड पंडित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 20-25 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। फिल्म का लोगों के बीच ट्रेलर रिलीज के बाद से ही उत्साह बढ़ गया था। ‘जीरो’ के ट्रेलर ने इतिहास रचते हुए 24 घंटे के भीतर ही 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज अपने नाम कर लिए थे। ऐसे में लोगों का मानना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X