ताज़ा खबर
 

Yamla Pagla Deewana Phir Se Movie Review: कॉमेडी के तड़के से भरपूर है धर्मेंद्र, सनी और बॉबी की यह फिल्म, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Yamla Pagla Deewana Phir Se Movie Review: फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा जज की भूमिका अदाकर लोगों का दिल जीतने हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सलमान खान ने भी मस्ताना नाम के शख्स का रोल अदाकर कुछ मिनटों के लिए दर्शकों को हंसाया है।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Review: धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल।

Yamla Pagla Deewana Phir Se Movie Review: धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ लेकर आए हैं। कॉमेडी फिल्म 31 अगस्त यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को बाप-बेटे की तिकड़ी एक साथ देखने का काफी समय से इंतजार था। ड्रामा, कॉमेडी और ट्रेजडी से भरपूर फिल्म में एंटरटेनमेंट का भी तड़का है। फिल्म को क्रिटिक्स के भी अच्छे कमेंट्स मिले हैं। फिल्म समीक्षकों ने यमला पगला दीवाना फिर से को पांच में 2.5 स्टार्स दिए हैं।

फिल्म में यमला परमार नाम के शख्स का किरदार अदा कर रहे धर्मेंद्र का रोल काफी रूचिकर है। परमार जो बुढ़ापे में भी रंगीन मिजाज का है। सनी देओल ने एक वैद्य का रोल अदा किया है जबकि बॉबी देओल एक काला नाम के लड़के का रोल अदा कर रहे हैं। फिल्म में वैद्य यानी सनी एक ट्रेजडी को सॉल्व करने के लिए परमार(धर्मेंद्र) से गुजरात चलने के लिए कहते हैं। गुजरात में उस ट्रेजडी का हल खोजने के लिए यह पंजाबी फैमिली गुजराती होने का ड्रामा करती है। इस दौरान ऐसे कई मौके आते हैं जब आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

फिल्म के डायलॉग भी काफी प्रभावित करने वाले हैं। फिल्म में जिस उम्र में लोगों को फरिश्ते नजर आते हैं उस उम्र में धर्मेंद्र को परियां नजर आती हैं। एक डायलॉग में सनी कहते हैं- ‘एक वैद्य से अवैद्य काम करा रहे हैं।’ एक्शन और कॉमिक का तड़का लगाते हुए सनी दर्शकों का हंसाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉबी एक डायलॉग में कहते हैं- ‘सुनो मुहल्ले वालों लोगों के बच्चे घर आते हैं तो वो कहते हैं कि मेरा लाल आ गया, लेकिन मुझे कहते थे मेरा काला आ गया।’ फिल्म में शत्रुघ्न सिन्हा जज की भूमिका अदाकर लोगों का दिल जीतने हुए दिखाई पड़ रहे हैं। सलमान खान ने भी मस्ताना नाम के शख्स का रोल अदाकर कुछ मिनटों के लिए दर्शकों को हंसाया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App