ताज़ा खबर
 

Welcome To New York Movie Review: कॉमेडी के डबल तड़के से भरपूर है सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’

Welcome To New York Movie Review: फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत, करण और लारा के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ऐसे दो युवाओं पर आधारित है जो बॉलीवुड में एक मौके की तलाश में रहते हैं। सोनाक्षी सिन्हा जीनत पटेल नाम की लड़की के किरदार में नजर आई हैं।

Welcome To New York Movie Review: फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत, करण और लारा के इर्द-गिर्द घूमती है।

Welcome To New York Movie Review: वासु भगनानी और जैकी भगनानी निर्मित और चाकरी तोलेटी निर्देशित फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ 23 फरवरी को सिनेमाघरों में आ चुकी है। लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देने के लिए फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। यह एक कॉमेडी फिल्म है, फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ और करण जौहर के अलावा राणा दग्गुबत्ती, रितेश देशमुख, लारा दत्ता, बोमन ईरानी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएं। फिल्म में सलमान खान और सुशांत सिंह राजपूत ने कैमियो किया है। सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ की ये कॉमेडी फिल्म 3D में है। फिल्मफेयर ने इस कॉमेडी फिल्म को 5 में से 2.5 स्टार्स दिए हैं।

अब बात फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म की कहानी सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत, करण और लारा के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म ऐसे दो युवाओं पर आधारित है जो बॉलीवुड में एक मौके की तलाश में रहते हैं। सोनाक्षी सिन्हा जीनत पटेल नाम की लड़की के किरदार में नजर आई हैं। जीनत पटेल एक फैशन डिजाइनर है। जीनत का अपना एक स्टाइल और एडीट्यूड है। जीनत बॉलीवुड से जुड़ना चाहती है और नाम कमाना चाहती है। सोनाक्षी सिन्हा (जीनत पटेल) ने फनी लड़की का किरदार अदा किया है।

फिल्म में करण जौहर डबल रोल के किरदार में नजर आएं हैं। फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में कॉमेडी का डबल तड़का है। वहीं दिलजीत दोसांझ एक एजेंट के किरदार में नजर आए हैं। दिलजीत की मुलाकात सोनाक्षी सिन्हा से न्यूयॉर्क के एक इंवेट के दौरान होती है। फिर शुरु होता है फिल्म में कॉमेडी का तड़का। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत कभी सुशांत तो कभी राणा दुग्गुबत्ती से मिलते हैं। बता दें कि दिलजीत दोसांझ की यह तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले दिलजीत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म फिलौरी में नजर आए थे। इसके अलावा दिलजीत, शाहिद कूपर, आलिया भट्ट और करीना कपूर के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में भी पुलिसवाले के किरदार में नजर आएं थे। करण जौहर इसबार फिल्म में दर्शकों को गुदगुदाते हुए नजर आएं हैं।


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App