Veere Di Wedding Movie Review, Veere Di Wedding Full Movie Download Online: Veere Di Wedding made on four friends life sometime make emotional sometimes make smile on the face - Veere Di Wedding Movie Review, Rating: चार सहेलियों की लाइफ पर बनीं यह फिल्म कभी रूलाती-कभी लाती है चेहरे पर मुस्कान - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Veere Di Wedding Movie Review, Rating: चार सहेलियों की लाइफ पर बनीं यह फिल्म कभी रूलाती-कभी लाती है चेहरे पर मुस्कान

Veere Di Wedding Movie Review: फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर लीड भूमिका में हैं। वहीं मेल लीड में टीवी का जाना-माना सितारा सुमित व्यास हैं।

फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर लीड भूमिका में हैं।

Veere di Wedding Movie Review: शशांक घोष की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर लीड भूमिका में हैं। वहीं मेल लीड में टीवी का जाना-माना सितारा सुमित व्यास हैं। फिल्म में गर्लपॉवर को दिखाया गया है। चार लड़कियों के जीवन पर आधारित इस फिल्म को ट्रेलर के रिलीज होने के बाद ही लोगों के बीच चर्चा तेज हो गई थी। चारों ही लड़कियां अपनी लाइफ को अपने रुल्स के अनुसार जीना और फन करना चाहती है। फिल्म की कहानी को गर्लगैंग्स आसानी ने रिलेट कर सकते हैं। बोल्ड संवादों से भरी इस यह फिल्म म्यूजिक लवर्स के बीत भी काफी पॉपुलर है क्योंकि फिल्म के गाने पहले से ही लोगों के बीच हिट हैं।

फिल्म की कहानी की बात करें तो चार लड़कियों में एक लड़की शादी करना चाहती हैं तो दूसरी तलाक, जबकि तीसरी शादीशुदा है। चौथी रिलेशनशिप या कमिटमेंट्स से दूर भागती है। फिल्म में करीना कपूर ने कालिंदी का रोल अदा किया है जिसे शादी या प्यार से डर लगता है तो वहीं सुमित व्यास ऋषभ की भूमिका में नजर आ रहे हैं। कालिंदी और ऋषभ की प्रेम-कहानी फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ाती है। इस दौरान कालिंदी की सहेलियों को भी कई उतार-चढ़ाव देखने पड़ते हैं। कालिंदी शादी से भाग जाना चाहती है जबकि उसकी फ्रेंड्स शादी के लिए मनाने की कोशिश करती हैं तो वह नाराज हो जाती है।

चार दोस्तों की दोस्ती से सजी यह खूबसूरत फिल्म को देखकर आप भावुक भी हो जाते हैं तो कभी-कभी आपके चेहरे पर मुस्कान भी खिल जाती है। फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पांच में से 3.5 स्टार्स दिए हैं, इसके साथ ही फिल्म को बोल्ड भी बताया है। तरण का कहना है कि फिल्म आपको सरप्राइज भी देगी। समाज में आज कई महिलाएं या गर्लगैंग्स हैं जो इस फिल्म की लड़कियों की तरह की अपना जीवन बिताना चाहते हैं। यदि आप भी अपने दोस्तों से इस फिल्म को रिलेट कर पा रहे हैं तो फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख्र करना पड़ेगा। फिल्म से करीना कपूर मां बनने के बाद दो साल के बाद फिल्मी करियर में वापसी कर रही हैं तो सोनम कपूर की शादी के बाद यह पहली रिलीज है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App