ताज़ा खबर
 

Tumhari Sulu Movie Review: टिकट खरीदने से पहले विद्या बालन की फिल्म के बारे में जरूर जान लें ये कुछ बातें

Tumhari Sulu Movie Review, Rating: फिल्म में विद्या बालन सुलु यानी सुलोचना का किरदार निभा रही हैं। सुलु अपनी जिंदगी में दिन के वक्त एक अच्छी पत्नी और मां तो वहीं रात में एक आरजे का किरदार निभाती है।

Author Updated: November 17, 2017 12:57 PM
Tumhari Sulu Review: सुलु एक जिम्मेदार महिला है वहीं वह बहुत क्रिएटिव भी है। उसे अपनी क्रिएटिविटी दिखाने मौका तब मिलता है जब एक दिन उसकी जिंदगी में…

Tumhari Sulu Movie Review: विद्या बालन की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ शुक्रवार यानी 17 नंवबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विद्या बालन का किरदार एक आम गृहणी का है। एक ऐसी महिला जो एक अच्छी पत्नी है, एक अच्छी मां है, वह हर तरह से परफैक्ट है। फिल्म में विद्या बालन सुलु यानी सुलोचना का किरदार निभा रही हैं। सुलु अपनी जिंदगी में दिन के वक्त एक अच्छी पत्नी और मां, तो वहीं रात में एक आरजे का किरदार निभाती है। सुलु एक जिम्मेदार महिला है वहीं वह बहुत क्रिएटिव भी है। उसे अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका तब मिलता है जब एक दिन उसे अहसास होता है कि वह भी अपनी जिंदगी में कुछ अलग और नया कर सकती है। सुलु अपने घर के रोज के काम करते-करते एफएम रेडियो बहुत सुनती है। सुलु अपनी आवाज में आरजे के गुण ढूंढने लगती है। वहीं वह आरजे की तरह बोलने की कोशिश भी करती है।

इसके अलावा वह शो सुनते-सुनते शो कॉन्टेस्ट में भी पार्टिसिपेट करती है और कई सारे गिफ्ट भी जीतती है। तो दूसरी तरफ वह सोसाइटी की एक्टिविटीज में भी पार्ट लेती है। कभी खाना-पकाना तो कभी सोसाइटी में महिलाओं की लिंबू रेस में फर्स्ट आती है और जीते प्राइज से अपने घर में कई नईं चीजें शामिल करती है। सुलु का पति भी उसे बहुत प्यार करता है। सुलु की जिंदगी में नया मोड़ तब आता है जब उसके मन में एक दिन आरजे बनने की ख्वाहिश पैदा होती है। बस सुलु पहुंच जाती है रेडियो स्टेशन और वहां जाकर वह इस बारे में बात करती है। इस बीच सुलु को आरजे बनने का मौका दिया जाता है।

लेकिन सुलु को रात का शो करने के लिए दिया जाता है जिसका नाम होता है, ‘ साड़ी वाली भाभी-लेट नाइट शो’। सुलु इस दौरान बहुत बेहतरीन करती है और उसका शो हिट हो जाता है। अब रात में तो सुलु हिट हो जाती है, लेकिन दिन में उसे अपना दूसरा किरदार भी अदा करना होता है। इसके चलते सुलु के पति अब उससे खफा रहने लगता है। ऐसे में क्या सुलु अपनी जिंदगी में दोनों ओर अच्छे से तालमेल बैठा पाएगी इसके लिए फिल्म देखना जरूरी है।

एक्टिंग की अगर बात की जाए तो सुलु बनी विद्या किरदार में पूरी तरह से फिट बैठती हैं। विद्या की एक्टिंग हर बार की तरह लाजवाब है। फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं जो रेडियो स्टेशन में बॉस बनी दिखाई देती हैं। नेहा अपने किरदार में वह बॉस वाला रवैया लाने में कामयाब रही हैं। इसके अलावा फिल्म में आरजे मलिश्का भी हैं। अपने आरजे के काम में माहिर मलिश्का फिल्म में भी एक आरजे की भूमिका में ही हैं।

‘तुम्हारी सुलु’ मूवी स्टार कास्ट: विद्या बालन, नेहा धूपिया, आरजे मलिश्का

‘तुम्हारी सुलु’ मूवी डायरेक्टर: सुरेश त्रिवेणी

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Surya Grahan 2019 Today LIVE Updates: जानिए कब तक रहेगा सूर्य ग्रहण और क्या पड़ेगा इसका असर
2 Solar Eclipse 2019: एक क्लिक पर जानिए सूर्यग्रहण से जुड़ी सारी जानकारी, कब, कहां शुरू होगा ग्रहण, कब देखें?
3 IRCTC Indian Railways ने आज कैंसिल कीं 419 ट्रेनें, यहां देखिए पूरी List
ये पढ़ा क्‍या!
X